बिना कारण सड़कों पर घूम रहे लोगों पर दूसरे दिन भी चला पुलिस का डंडा

Kurukshetra News - लाडवा में दूसरे दिन गुरुवार को लॉकडाउन में जहां प्रशासन ने कुछ ढील दी। वहीं सड़कों पर बिना किसी कारण के घूम रहे...

Mar 27, 2020, 08:05 AM IST
Ladwa News - haryana news police run for the second day on the people wandering the streets for no reason

लाडवा में दूसरे दिन गुरुवार को लॉकडाउन में जहां प्रशासन ने कुछ ढील दी। वहीं सड़कों पर बिना किसी कारण के घूम रहे वाहन चालकों पर पुलिस का डंडा जारी रहा। पुलिस प्रशासन ने शहर में तीन पुलिस नाके लगाए हैं। इन नाकों पर पुलिस न केवल आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही है बल्कि बिनी किसी कारण घूम रहे वाहन चालकों, बिना हेलमेट व अधूरे कागजात वाले वाहन चालकों के चालान भी कर रही है। मुंह पर मास्क न लगाने वालों से प्रशासन ने उठक-बैठक भी करवाई। लॉक डाउन के चलते एसपी आस्था मोदी ने लाडवा का दौरा किया।

गुरुवार को प्रशासन ने दुकानदारों को दी राहत| लॉकडाउन के चलते दूसरे दिन गुरुवार को प्रशासन ने दुकानदारों को राहत दी। मेडिकल स्टोर, सब्जी, करियाना व सभी सरकारी व गैर सरकारी अस्पताल पूरा दिन खुले रहे। वहीं दूध वितरण सुबह एक ही समय छह से 9 बजे तक होगा। खाद व दवा की दुकानें शाम को 4 से 6 बजे तक खुलेंगी। इसके अलावा लॉक डाउन के चलते कोई भी दुकानदार अपनी दुकान नहीं खोल पाएगा। इन दुकानदारों को भी अपनी दुकानों में भीड़ नहीं करने दी जाएगी। अगर किसी दुकान पर भीड़ हुई तो उस दुकान को न केवल बंद करवा दिया जाएगा बल्कि उसका चालान भी किया जाएगा।

लाडवा प्रशासन ने गुरुवार को शहर में बिना किसी कारण से घूम रहे लोगों पर नकेल कसने के लिए वाहनों के चालान काटने के साथ ही उठक-बैठक भी करवाई। ऐसे ही बाजार में बिना मुंह पर मास्क लगाए घर का सामान लेने आए व्यक्ति को घुटनों के बल बिठाया गया।

सड़कों पर बिना मास्क घूम रहे युवकों से उठक-बैठक करवाता प्रशासन।

X
Ladwa News - haryana news police run for the second day on the people wandering the streets for no reason

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना