पुलिस ने शहर के मुख्य चौक को किया सील

Fatehabad News - लाॅकडाउन के तीसरे दिन सड़काें पर पहले काफी कम लोग दिखाई दिए। हालांकि सुबह के समय लोग खरीददारी के लिए बाजार में...

Mar 27, 2020, 07:35 AM IST

लाॅकडाउन के तीसरे दिन सड़काें पर पहले काफी कम लोग दिखाई दिए। हालांकि सुबह के समय लोग खरीददारी के लिए बाजार में दिखाई दिए। इसके अलावा बिना वजह घुमने वाले लोगों पर पुलिस नजर लगाए रही। आने-जाने वालों से पूछताछ की गई। जरूरी काम की स्थिति में ही बाजार में जाने दिया गया। पुलिस ने जवाहर चौक, शहर थाना के पास, लालबत्ती चौक व बस स्टैंड पर नाकाबंदी कर आने-जाने वालों से पूछताछ की। इसके अलावा पुलिस की गाड़ियां सड़कों पर गश्त कर लोगों को सड़कों पर न घुमने की हिदायतें देती रही।

वहीं रतिया में पुलिस ने गुरुवार को बिना कारण वाहन लेकर घूमने वाले लोगों पर रोक लगाने के लिए शहर के मुख्य संजय गांधी चौक को बेरीकैड लगाकर सील कर दिया। किसी को भी आने जाने नहीं दिया जा रहा। पुलिस वहा से केवल जरुरी वाहनों व लोगों को ही निकलने दे रही है। अन्य लोगों के आवागमन पर रोक है। चौक से ही फतेहाबाद, टोहाना, बुढलाडा व मेन बाजार की ओर सड़कें निकलती है। शहर के लोगों को आने जाने के लिए इसी रास्ते का प्रयोग करना पड़ता है। पुलिस ने चौक के सभी रास्ते रोक दिये है। ठोस वजह व काम से आने जाने वाले लोगों को ही निकलने दिया जा रहा है। शहर थाना प्रभारी विक्रम सिंह, यातायात प्रभारी इंद्राज बाना, एसआई गुरचरण सिंह, महेंद्र सिंह, बलदेव सिंह, कर्मवीर सिंह की टीमें निगरानी कर रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना