नियमों का उल्लंघन करने वालों पर मुकदमे दर्ज कर चालान करे पुलिस : आस्था मोदी

Kurukshetra News - वैश्विक महामारी कोरोना पर पूर्णत: काबू पाने के लिए 14 अप्रैल तक लागू लॉकडाउन को पूरी तरह से सफल बनाने के लिए...

Mar 27, 2020, 07:20 AM IST

वैश्विक महामारी कोरोना पर पूर्णत: काबू पाने के लिए 14 अप्रैल तक लागू लॉकडाउन को पूरी तरह से सफल बनाने के लिए प्रशासन ने पूरी तरह से कमर कस ली है। प्रदेश में जारी लॉकडाउन के उपरांत बाजार में जारी गतिविधियों का जायजा लेने के लिए पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी व एसडीएम लाडवा अनिल यादव ने बाबैन क्षेत्र का दौरा किया। बाबैन में लॉकडाउन का व्यापक असर देखने को मिला लेकिन करियाणा व मेडिकल स्टोरों पर भीड़ जमा रही।

सड़कों पर भी वाहनों की आवाजाही को देखकर पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार रूपिन्द्र सिंह व थाना प्रभारी रमेश चन्द को निर्देश दिए कि किसी भी करियाना, फल-सब्जी की दुकान व मेडिकल स्टोरों पर 5 से ज्यादा व्यक्तियों की भी न जमा हो। उन्होंने कहा कि यदि किसी दुकान पर 5 से ज्यादा लोगों की भीड़ दिखाई दे तो उस दुकानदार पर भी एफआईआर दर्ज उसका चालान किया जाए। उन्होंने थाना प्रभारी को निर्देश दिए कि जो व्यक्ति बेवजह घरों से बाहर निकलकर नियमों की अनदेखी करता मिलता है, उस पर सख्ती की जाए और मौके पर ही 107/150 धारा के तहत चालान किया जाए। उन्होंने ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों व पुलिस कर्मियों को कहा कि गांव व कॉलोनियों में किसी भी समय भीड़ एकत्रित न होने दें और घरों से बाहर निकलने वालों के भी चालान किए जाएं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना