बहल में बंद रही राशन की दुकानें, ग्रामीण परेशान

Bhiwani News - बहल| लॉकडाउन के तीसरे दिन राजस्थान सीमा की ओर से वाहनों का आवागमन बंद हो गया और बाजार वीरान पड़े रहे। परचून व...

Mar 27, 2020, 08:05 AM IST

बहल| लॉकडाउन के तीसरे दिन राजस्थान सीमा की ओर से वाहनों का आवागमन बंद हो गया और बाजार वीरान पड़े रहे। परचून व जरूरी खाद्य वस्तुओं की दुकान भी तीसरे दिन बंद रही। इसको लेकर दुकानदारों व उपभोक्ताओं में प्रशासन के खिलाफ रोष देखने को मिला।

बहल की व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए जिम्मेदार प्रशासनिक अमला भी विफल रहा है। जब मंगलवार को लॉकडाउन की घोषणा हुई तो सरकार व प्रशासन की हिदायतानुसार परचून, फल-सब्जी तथा दूध आदि की दुकानें खोली गई थी। लेकिन स्थानीय पुलिस अधिकारी ने दोपहर होने तक दुकानें बंद करा दी। बुधवार को जब उपमंडल अधिकारी जगदीशचंद्र बहल के दौरे पर आए तो नागरिकों ने दुकानों काे खाेलने का आग्रह किया गया तो उन्होंने नायब तहसीलदार को व्यवस्था बनाने की जिम्मेदारी सौंप दी। गुरुवार को सुबह दुकानें खोली गई तो थाना प्रभारी ने थोक व खुदरा परचून व्यापारी को थाने ले जाने की सूचना कस्बे में तेजी से फैली। इसके बाद परचून व सब्जी के दुकानदार दुकानें बंद करके अपने अपने घरों को लौट गए। दोपहर के बाद सब्जी की कुछ दुकानें खुली, लेकिन लोग घरों में दुबके रहे और घरों से बाहर नहीं आए। इस संबंध में थाना प्रभारी सतपाल सिंह से जानना चाहा तो उनका जवाब था दुकान पर भीड़ हो गई थी। एहतियातन दुकानदार को साथ लेकर गये थे। पुलिस व्यववस्था बनाने के लिए है और ऐसे माहौल यह जरूरी भी हो जाता है। इस संबंध में उपमंडल अधिकारी से संपर्क करना चाहा तो उन्होंने काल रिसीव नहीं किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना