• Hindi News
  • Haryana
  • Jind
  • Uchana News haryana news ration will be achieved by identifying the living and earning people everyday sdm

हर रोज कमा कर जीवन यापन करने वालाें की पहचान कर पहुंचाएंगे राशन : एसडीएम

Jind News - उपमंडल कार्यालय में एसडीएम राजेश कोथ ने सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक ली। इसमें सोशल डिस्टेंसिंग (आपस में...

Mar 27, 2020, 08:41 AM IST

उपमंडल कार्यालय में एसडीएम राजेश कोथ ने सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक ली। इसमें सोशल डिस्टेंसिंग (आपस में दूरी) के तहत अधिकारी बैठे। एसडीएम ने कहा कि लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी सरकार, प्रशासन नहीं आने देगा। जो भी लोगों की मूलभूत सुविधाएं, चीजें है वो उनको मुहैया करवाई जाएगी। लोगों को चाहिए कि वो 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर घरों में रहते हुए सोशल डिस्टेंसिंग अपनाए। ये सब खुद के लिए करें क्योंकि खुद ऐसा करेंगे तो हम खुद सुरक्षित रहेेंगे तो परिवार, पड़ोस, प्रदेश, देश सुरक्षित होगा।

उन्होंने कहा कि आप लोगों को जरूरी सेवाएं देने के लिए जन स्वास्थ्य विभाग, बिजली निगम, स्वास्थ्य विभाग, सफाई कर्मी सहित सभी विभागों के कर्मचारी काम कर रहे हैं। लोगों के जो जरूरी चीजें हैं जिनमें दूध, सब्जी, करियाना का सामान है उनको लेकर किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। जो हर रोज कमा कर अपना जीवन यापन करते हैं उनकी पहचान कर उनके घर तक खाना पहुंचाया जाएगा। इस तरह के परिवारों की पहचान के लिए कमेटी बनाई गई है। किसी भी तरह की परेशानी ऐसे परिवारों को नहीं आने दी जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना