इंद्री, घरौंडा, बल्ला, बरास में किया सेनिटाइज

Karnal News - इंद्री में संस्थानों व दुकानों को फायर ब्रिगेड की गाड़ियों में दवा डालकर सेनिटाइज किया गया। इसके अलावा दवा...

Mar 27, 2020, 07:36 AM IST
Gharaunda News - haryana news sanitary done in indri gharaunda balla baras

इंद्री में संस्थानों व दुकानों को फायर ब्रिगेड की गाड़ियों में दवा डालकर सेनिटाइज किया गया। इसके अलावा दवा विक्रेताओं, अस्पताल, क्लीनिक, बैंक वह प्रमुख संस्थानों के आगे भी दवा का स्प्रे किया गया। लॉकडाउन को पूरी तरह से कामयाब करने के लिए पुलिस ने हर शहर व कस्बे की सड़कों की नाकाबंदी की हुई है। सामान विक्रेताओं के पास सामान न पहुंचने के कारण उनके पास सामान की उपलब्धता कम हो गई है। ड्यूटी मजिस्ट्रेट अंग्रेज सिंह मोर का कहना है िक शहर में जो दुकान चिन्हित की गई हैं, उन्हीं से ही सामान खरीदें। अगर कोई भी दुकानदार रेट से ज्यादा पैसा वसूलता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

घरौंडा क्षेत्र : नगरपालिका सचिव रविप्रकाश शर्मा ने बताया कि कोरोना से बचाव को लेकर घरौंडा शहर के बस स्टैंड, सरकारी ऑफिस, बैंक, सर्विस रोड, रेलवे रोड, भीष्म मार्ग, मेन बाजार व अन्य प्रमुख स्थानों पर फायर ब्रिगेड से सेनिटाइजर का छिड़काव किया। इसके अलावा गांव खोरा खेड़ी, गगसीना, अराईपुरा व शहर के मुख्य स्थानों पर सेनिटाइजर का छिड़काव किया गया। सरपंच रणजीत सिंह, जगरूप संधू, महेंद्र सिंह ने बताया कि काेरोना वायरस से बचाव के प्रति ग्रामीण को जागरूक करना ग्राम पंचायत का दायित्व है।

बरास : पंचायत की डोर-टू-डोर मुहिम की सराहना

निसिंग | बरास में कोरोना वायरस के बचाव के लिए गुरुवार को ग्राम पंचायत द्वारा ट्रैक्टर के पीछे बड़ी टंकी में सेनिटाइजर डालकर डोर-टू डोर जाकर स्प्रे करवाया गया। जिसका नेतृत्व ग्राम सरपंच कर्मचंद व पंचायत सदस्यों ने किया। ग्रामीणों ने इस मुहिम की सराहना की। ग्राम सरपंच कर्मचंद ने बताया कि हम सभी प्रशासन की हिदायतों को मानते हुए कोरोना वायरस से लड़ने में समर्थ हो सकते हैं। इस मौके पर कुलदीप धीमान, मलखान कश्यप व राममेहर मौजूद रहे।

बल्ला : समाजसेवी कोरोना से बचाव को कर रहे जागरूक

बल्ला | कोरोना वायरस से बचाव को लेकर ग्राम पंचायत गांव को सेनिटाइजर कर रही है। इस मुहिम में सामाजसेवी भी शामिल हो रहे हैं। ग्राम पंचायत दो दिनों से गांव को चप्पे-चप्पे को सेनिटाइजर करने में जुटी है। तीन ट्रैक्टरों पर स्प्रे मशीन व ग्रामीणों की टीम मौजूद हैं। गांव के हर वाॅर्ड की हर काॅलोनी को सेनिटाइजर करने के लिए सोडियम हाइपरक्लोराइड का स्प्रे किया जा रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए लाॅकडाउन में लोग अपने घरों में कैद है। वहीं, गांव के समाजसेवियों की फौज कोरोना की जंग में योद्धाओं की तरह खड़ी है। जो न केवल ग्रामीणों में उम्मीद जगा रहे हैं, बल्कि उन्हें वायरस से बचाने में जुटे हैं।

इंद्री. कोरोना वायरस से बचाव को लेकर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों में दवाई डालकर दुकानों के आगे छिड़काव करते हुए।

X
Gharaunda News - haryana news sanitary done in indri gharaunda balla baras

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना