मेेन बाजार में सफाई करवा दुकानें की सेनिटाइज

Jhajjar News - कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए नगर परिषद ने गुरुवार से सड़कों को साफ करवाया और सोडियम क्लाेराइड के छिड़काव का...

Mar 27, 2020, 07:25 AM IST
Bahadurgarh News - haryana news sanitize shops cleaning in main market

कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए नगर परिषद ने गुरुवार से सड़कों को साफ करवाया और सोडियम क्लाेराइड के छिड़काव का सिलसिला फिर से शुरू किया। ईअो अपूर्व चौधरी के निर्देश पर गुरुवार को नगर परिषद की दो फायर ब्रिगेड की मदद से व नगर परिषद के ट्रैक्टर पर मशीन रखकर शहर की सड़कों पर हाइपोक्लाराइड का छिड़काव कर वातावरण को सेनेटाइज करने का प्रयास किया गया। इस सिलसिले में संकरे स्थानों के साथ शहर के मेन बाजार आदि को भी हाइपोक्लाराइड से सेनिटाइज किया जाएगा।

शाम को भी सड़कों को साफ कराया

आपातकालीन स्थिति को देखते हुए अधिकारियों व कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। जिन कर्मचारियों को घर पर रहने के निर्देश दिए गए हैं, उन्हें भी हर समय अलर्ट रहने तथा मोबाइल चालू रखने को कहा गया है। शाम को फायर ब्रिगेड से सड़कों की धुलाई का काम चला।

घराें से बाहर न निकलने की अपील

नप के ईअो अपूर्व चौधरी ने कहा कि नगर परिषद अपनी ओर से हरसंभव प्रयास कर रहे हैं, लेकिन इसमें आमजन का सहयोग आवश्यक है। नागरिकों से अपील है कि वे अपने घरों से बाहर बिल्कुल नहीं निकलें।

बहादुरगढ़ में सेनिटाइज करती नगर परिषद की टीम।

X
Bahadurgarh News - haryana news sanitize shops cleaning in main market

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना