वीरवार को भेजे 6 सैंपल, महिला ने फोन कर कहा- उसे लग रहा कोरोना की चपेट में आ चुकी हूं

Yamunanagar News - वीरवार को स्वास्थ विभाग की टीम ने 6 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे हैं। इनकी रिपोर्ट शुक्रवार तक आ जाएगी। वहीं...

Mar 27, 2020, 08:45 AM IST

वीरवार को स्वास्थ विभाग की टीम ने 6 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे हैं। इनकी रिपोर्ट शुक्रवार तक आ जाएगी। वहीं बताया जा रहा है कि जगाधरी में एक 14 साल के लड़के को आइसोलेट किया गया है। वह कुछ दिन पहले ही गुडगांव से लौटा है। इसी बीच उसकी हालत खराब हो गई थी।

वहीं चौधरी कॉलोनी में एक महिला ने कंट्रोल रूम में फोन कर सूचना दी कि उसकी हालत खराब है। उसे ऐसा लगता है कि वह कोरोना की चपेट में है। डॉक्टर की टीम पुलिस के साथ उसके घर पर पहुंची। वहीं पर उसका चेकअप किया गया। लेकिन उसमें कोरोना का कोई सिमटम नहीं मिला। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि यमुनानगर में स्थिति कंट्रोल में है। कोई भी अब तक पॉजिटिव कैसे नहीं मिला है।
सब्जी मंडी में पुलिस ने दिखाई सख्ती, भांजी लाठियां| यमुनानगर सब्जी मंडी में फड़ी और रेहड़ी वाले मानने को तैयार नहीं है। वे मंडी के आसपास रेहडी लगाकर सब्जी और फ्रूट बेच रहे हैं। वीरवार शाम को यहां पर प्रशासन की टीम पुलिस के साथ पहुंची। टीम ने पाया कि आसपास काफी रेहडी वाले सामान बेच रहे थे। इस पर टीम ने सख्ती दिखाते हुए उनकी रेडियो को पलटी दिया और उनकी धुनाई भी की। टीम इस दौरान उनका पीछा करते हुए लाजपत नगर तक पहुंची। प्रशासन अब यहां से मंडी शिफ्ट करने की भी प्लानिंग बना रहा है। क्योंकि मंडी लगने से काफी संख्या में यहां पर लोग आते हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना