सामाजिक संस्थाएं लोगों के घर राशन पहुंचाएं : एसडीएम

Jind News - शहर में लोगों तक राशन पहुंचाने लिए समिति का किया गठन अग्रवाल धर्मशाला में एसडीएम जयदीप कुमार की अध्यक्षता में...

Mar 27, 2020, 08:10 AM IST
Narwana News - haryana news social organizations should deliver ration to people39s homes sdm
शहर में लोगों तक राशन पहुंचाने लिए समिति का किया गठन

अग्रवाल धर्मशाला में एसडीएम जयदीप कुमार की अध्यक्षता में शहर की सभी सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं की बैठक संपन्न हुई। इसमें विभिन्न संस्थाओं के सदस्यों की नरवाना सेवा समिति का गठन किया गया। एसडीएम ने बताया कि इस समिति की जिम्मेदारी लोक डाउन अवधि के दौरान शहर में जरूरतमंद व्यक्तियों तक उनके घर पर राशन पहुंचाने की होगी ताकि इस दौरान कोई व्यक्ति भूखा ना रहे और उसे अपने घर पर ही सभी जरूरी सामग्री उपलब्ध हो सके।

बैठक में दुर्गा जागरण मंडल पथ रामनगर, वैष्णो देवी जागरण मंडल बीरबल नगर, महाराजा अग्रसेन जन सेवा संस्थान, श्री श्याम प्रेरणा मंडल, सेवा भारती नरवाना, अग्रवाल वैश्य समाज, बालाजी मंदिर नरवाना, नरवाना क्लब, श्री श्यामा श्याम दीवाने, श्री बांके बिहारी संकीर्तन मंडल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नरवाना, सिद्धिविनायक सेवा समिति सहित तमाम संस्थाओं के सदस्यों ने हिस्सा लिया। बैठक में एसडीएम ने सेवा समिति सदस्यों से अनुरोध किया कि जरूरतमंद एवं भूखे व्यक्ति के घर आगामी एक महीना के राशन एवं अन्य जरूरी वस्तुओं की व्यवस्था करवाई जाए ताकि जरूरतमंद को परेशानी न हो और चल रही स्थिति से निपटने में मदद मिल सके। एसडीएम ने बताया कि सेवा समिति के सदस्यों प्रवीण मित्तल जिनका मोबाइल नंबर 94162-84488, धर्मपाल गर्ग के मोबाइल नंबर 94664-42702, दीपक सिंगला के मोबाइल नंबर 94162-69637 अाैर गौरवदीप के मोबाइल नंबर 870 8242003 पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि जरूरतमंद व्यक्ति उपरोक्त सदस्यों में से किसी से भी संपर्क कर सकता है। एसडीएम ने यह भी बताया कि ऐसा कोई बाहरी व्यक्ति जो शहर में बिना परिवार के अकेला रहता है और वह भोजन नहीं बना सकता उस व्यक्ति को पका हुआ भोजन का पैकेट उपलब्ध करवाया जाए। एसडीएम ने सभी सदस्यों से इस जन सेवा के कार्य को निष्ठा के साथ करने की अपील की। इस पर सभी सदस्यों ने एसडीएम को अपने भरपूर सहयोग का आश्वासन दिया।

नरवाना. जरूरतमंद को राशन देते सामाजिक संगठन के सदस्य।

X
Narwana News - haryana news social organizations should deliver ration to people39s homes sdm

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना