सेंट पॉल स्कूल जरूरतमंदों को वितरित करेगा राशन

Kurukshetra News - देश में जब भी कोई संकट आया है तो सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं ने आगे आकर अपना कर्तव्य निभाया है जिसकी कड़ी में आज...

Mar 27, 2020, 08:01 AM IST

देश में जब भी कोई संकट आया है तो सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं ने आगे आकर अपना कर्तव्य निभाया है जिसकी कड़ी में आज सेंट पॉल स्कूल विष्णु कॉलोनी की प्राचार्या शरोन व टेम्पल ऑफ क्राइस्ट फेलोशिप के मैनेजर प्रियदर्शी पॉल भट्‌ट ने निर्णय लिया है कि अगले 1 सप्ताह तक 20 जरूरतमंद लोगों को राशन वितरण करेंगे, जिसकी कड़ी में उन्होंने शुक्रवार को 20 जरूरतमंद लोगों का राशन अखबार वितरण करने वालों के लिए उपलब्ध करवाने बारे कहा है। प्रियदर्शी कुरुक्षेत्र के प्रमुख समाजसेवी हैं और पिछले दिनों जब बाढ़ आई थी तब भी गांधीनगर में जरूरतमंदों को जरूरी सामान वितरित किया था।

बीकानेर मिष्ठान भंडार ने अखबार वितरकों को बांटी मिठाई : शहर के बीकानेर स्वीट्स संचालक मोहन सिंह ने अखबार वितरण करने वाले वितरकों के लिए मिठाई उपलब्ध करवाई। गौरतलब है कि मोहन सिंह समाजसेवा में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। उन्होंने कहा कि आज जब पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है और पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति है, उसके बावजूद वितरक सबके घरों में अखबार पहुंचा रहे हैं। इसके लिए वह बधाई का पात्र हैं। ऐसे में वितरकों की हाैसला बढ़ाना हमारा फर्ज है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना