• Hindi News
  • Haryana
  • Karnal
  • Karnal News haryana news strict action against those who opened shops without the approval of the administration a case has been registered on 5

प्रशासन की मंजूरी के बगैर दुकानें खोलने वालों पर सख्ताई, 5 पर केस दर्ज

Karnal News - पुलिस को गश्त पर जो दुकान बिना परमिट के खुली मिलेगी उस पर होगी कार्रवाई गैर कानूनी रूप से दुकान खोलने वालों पर...

Mar 27, 2020, 07:56 AM IST
पुलिस को गश्त पर जो दुकान बिना परमिट के खुली मिलेगी उस पर होगी कार्रवाई

गैर कानूनी रूप से दुकान खोलने वालों पर प्रशासन की सख्ताई नजर आने लगी है। गश्त कर रही पुलिस को पांच दुकानें खुली दिखाई दी, उनसे दुकान खोलने की मंजूरी दिखाने की बात कही तो वह दिखा नहीं पाए। इसलिए सेक्टर-32/33 पुलिस ने एक ही एरिया के पांच दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसलिए प्रशासन की अपील है कि जिन दुकानदारों को खोलने की मंजूरी दी हुई है वही दुकानदार दुकानें खोलें। नियमों की उल्लंघना करने वालों के साथ सख्ती से पेश आया जाएगा।

पहला केस-सेक्टर-32/33 थाना पुलिस दुर्गा काॅलोनी मंदिर वाली गली में गश्त पर थी। जहां एक कन्फेंसरी की दुकान खुली मिली। पुलिस ने आरोपी सुभाष के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं दुर्गा काॅलोनी गली नंबर-8 के सामने सब्जी की दुकान खुली हुई थी। आरोपी राजपाल के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

इसी तरह राजीव पुरम गली नंबर-1 के सामने साईं जूस कार्नर के नाम से दुकान खुली मिली। सरकार के आदेशों का उल्लंघन करने पर आरोपी लाल के खिलाफ केस दर्ज किया गया। वहीं फुसगढ़ रोड ग्रीन बेल्ट पर एक व्यक्ति ने सूचना दी कि फुसगढ़ रोड पर अरोड़ा करियाना की दुकान खुली है। पुलिस ने आरोपी रमेश कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया। इसी तरह कर्ण विहार गली नंबर 19 के सामने एक कंफेंसरी की दुकान खुली मिली। पुलिस ने आरोपी प्रवीन के खिलाफ केस दर्ज किया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना