• Hindi News
  • Haryana
  • Fatehabad
  • Fatehabad News haryana news the patient thinks people the milkman has stopped giving milk he does not know to wash clothes and utensils please tell us the fault

रोगी समझते हैं लोग, दूधिया ने दूध देना बंद कर दिया कपड़े-बर्तन धोने नहीं आती मेड, हमारा कसूर तो बताएं

Fatehabad News - सोशल डिस्टनसिंग को अधिकतर लोग समझ रहे हैं। सेक्टर्स में लोगों ने खुद को घरों में बंद करके रखा है। लेकिन इसी बीच...

Mar 27, 2020, 07:35 AM IST
Fatehabad News - haryana news the patient thinks people the milkman has stopped giving milk he does not know to wash clothes and utensils please tell us the fault
सोशल डिस्टनसिंग को अधिकतर लोग समझ रहे हैं। सेक्टर्स में लोगों ने खुद को घरों में बंद करके रखा है। लेकिन इसी बीच शहर का एक तबका ऐसा भी हैं जिसे ना अपनी जान की फिक्र है, ना परिवार की। ऐसे में देश हित की बात उन्हें समझ नहीं आ रही। शहर की कुछ जगहों पर लोग खुले आम घूम रहे हैं। सिर्फ बाहरी सीमाएं लॉक कर देना या लोगों से अपील करने से देश इस वायरस को कहा तक रोक पायेगा? प्रधानमंत्री के हाथ जोड़ कर बार- बार बोलने के बावजूद लोगों की लापरवाही अभी जारी है।

धमकी देने वालों पर भीड़ एकत्र कर व्यवस्था बिगाड़ने के प्रयास का भी आरोप

बीजेपी मोदी सेना का महामंत्री बताकर एसडीएम को टेलीफोन पर धमकी देने और सरकारी कार्य में बाधा डालने पर पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

मामला एसडीएम डॉ. जितेंद्र सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया है। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा कि वह अपने कार्यालय में सरकारी कार्य में व्यस्त थे। उनके सेलफोन पर फोन आया। फोन करने वाले ने अपने आपको कुलदीप भुक्कल बीजेपी मोदी सेना का महामंत्री बताया और फोन पर उन्हें धमकी दी।

यह भी कहा कि प्रशासन कुछ भी नहीं कर रहा है। हम लोगों को इकट्ठा करेंगे और प्रशासन के पास लेकर जाएंगे। एसडीएम ने कहा कि फोन पर बातचीत के दौरान कुलदीप भुक्कल के साथ सविता काजल नाम से एक महिला भी पीछे से कुलदीप का समर्थन कर रही थी।

कल भी उनके सेलफोन पर फोन आया था जिसने अपने आपको सविता काजल बताते हुए कहा था कि प्रशासन कुछ भी नहीं कर रहा है। यह कहते हुए धमकी दी थी। उन्होंने जवाब में कहा था कि प्रशासन हर आवश्यक कार्रवाई कर रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते सरकार द्वारा लॉकडाउन किया हुआ है। इन लोगों द्वारा कोई अफवाह फैलाकर लोगों को इकट्ठा किया जा सकता है, जिससे महामारी फैलने का खतरा रहेगा। कुलदीप भुक्कल ने उन्हें फोन पर अपने आपको बीजेपी का महामंत्री न होते हुए भी बीजेपी का महामंत्री बतलाकर चीटिंग करके, उन्हें धमकी देकर, जानबूझकर सरकारी कर्तव्यों के पालन में बाधा पंहुचाई है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर दोनों पर धारा 186, 189, 419, 506, 505, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कोरोना का डर है पर प्रैक्टिस नहीं छोड़ी, कोच नेट पर दे रहे टिप्स घर पर अखाड़ा बना खेल रहे कुश्ती और सीख रहे जूडो के दाव-पेंच

महबूब अली | हिसार

भले ही काेराेना वायरस के डर से खिलाडिय़ों की स्टेडियम औैर बाहरी मैदानाें में हाेने वाली प्रैक्टिस पर राेक लगा दी गई हाे मगर देश की झाेली में मेडल दिलाने के उद्देश्य से ओलंपिक से लेकर नेशनल स्तर पर मेडल हासिल करने वाले कुश्ती, जूडाे औैर वुशु खिलाडिय़ों ने घर पर ही अपने भाई, चाचा औैर अन्य काे गुरु बनाकर घेर में अखाडा तैयार कर प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

काेच ने भी खिलाड़ियाे की आनॅलाइन फेसबुक, व्हाट्सएप के माध्यम से टिप्स देने शुरू कर दिए है। खिलाडिय़ों का कहना है कि उनका लक्ष्य हर हाल में देश की झाेली में मेडल डालना है। खिलाडिय़ों ने लाेगाें से भी घराें में रहकर ही प्रैक्टिस करने की अपील की है।

भास्कर रिपोर्टर ने घर पर रहकर प्रैक्टिस करने वाले खिलाडिय़ों के प्रैक्टिस करने के तरीकाें के बारे में जाना।

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के डाले गए वीडियाे देख घर पर ही खेल निखार रहे हितेष

हिसार के बडवाली धाणी के रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ता कृष्ण का बेटा हितेष सैनी जूडाे का नेशनल स्तरीय खिलाड़ी है। हितेष ने वर्ष 2019 में इटली में हुई वर्ल्ड चैंपियनशिप में भी भाग लिया था। हितेश ने बताया कि उसकी प्रैक्टिस न छूटे, इसके लिए वह पिता का सहयाेग लेकर प्रैक्टिस कर रहा है। यही नहीं प्रैक्टिस के लिए यू ट्यूब पर अंतरराष्ट्रीय खिलाडिय़ों के डाले गए वीडियाे का भी सहारा ले रहा है। लाेगाे से घराें से बाहर नहीं निकलने की अपील की है।

काेच ने भी खिलाडिय़ों की मदद काे बना दिए व्हाट्सएप ग्रुप

हिसार के बाॅलीवाल काेच अनूप कुमार कसवा, कुश्ती काेच सुभाष कुमार मलिक ने बताया कि प्रैक्टिस बंद हाने के बाद खिलाडिय़ों काे किसी तरह की परेशान न हाे, इसके लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाए गए है। जिसमें खिलाडिय़ों औैर काेच काे जाेड़ा गया है। आनॅलाइन भी खिलाडिय़ों काे टिप्स दिए जा रहे है। खिलाडिय़ों काे किसी भी तरह की परेशानी नहीं हाेने दी जाएगी।

भाई की मदद से घर पर वुशुकी प्रैक्टिस कर रहा जगाण का प्लेयर राेहताश

जगाण गांव के रहने वाले राेहताश वुशू के नेशनल स्तरीय खिलाड़ी है। वर्ष 2018 में चंड़ीगढ में हुई अाॅल इंडिया यूनिवर्सिटी वुशू चैंपियनशिप में ब्राउन मेडल हासिल किया था। इसके अलावा पानीपत में हुई प्रदेश स्तरीय वुशू चैंपियनशिप में गाेल्ड मेडल हासिल किया था। राेहताश ने बताया कि स्टेडियम में प्रैक्टिस बंद हाेने के कारण वह भाई पवन के साथ घर पर ही तैयारी कर रहा है। इसके अलावा यू ट्यूब का भी सहारा लिया जा रहा है।

भाई काे बना लिया काेच, घेर में बनाए अखाड़े में प्रतिदिन बहाया जा रहा पसीना

उमरा गांव के रहने वाले कुश्ती खिलाडी राकेश कुमार ने अहमदाबाद, पटना में वर्ष 2018 औैर 2019 में हुई चैंपियनशिप में गाेल्ड मेडल हासिल कर प्रदेश का नाम राेशन किया था। राकेश ने बताया कि काेराेना के डर से प्रैक्टिस बंद हाेने बाद उसकी तैयारी एक दाे दिन प्रभावित हुई। मगर परिजनाें ने सहयाेग कर घेर में ही छाेटा सा अखाड़ा बनवा िदया। अब वह अपने बड़े भाई मीनू के साथ प्रतिदिन प्रैक्टिस कर रहा है। उसका भाई मीनू भी कुश्ती खिलाडी रहा है। इसके अलावा अंतरराष्ट्रीय खिलाडिय़ों की यू ट्यूब पर विडियो देखकर भी प्रैक्टिस की जा रही है। लाेगाें से घराें से बाहर नहीं निकलने की अपील की। ताकि लाॅक डाउन काे सफल बनाकर काेराेना पर िवजय प्राप्त की जा सके।

घेर में अखाड़ा बनाकर चाचा के साथ कुश्ती की प्रैक्टिस कर रहा साेनीपत का सुमित

साेनीपत के नसीरपुर बांगड गांव का रहने वाला सुमित कुमार डेफ ओलंपिक से लेकर नेशनल स्तर पर दस से अधिक मेडल जीत चुका है। सुमित ने बताया कि उसने वर्ष 2017 में तुर्की में हुए डेफ ओलंपिक में 97 किग्रा भार वर्ग में ब्राउन मेडल जीता था। इसके अलावा हैदराबाद, रांची, केरला में हुई नेशनल स्तरीय चैंपियनशिप में गाेल्ड मेडल हासिल िकए। अब केरला में 18 से 22 मार्च काे हाेने वाली कुश्ती चैंपियनशिप में भाग लेना था। मगर काेराेना के डर से चैंपियनशिप काे कैंसिल कर दिया गया। अब वह 1 जून से तुर्की में हाेने वाली अंतरराष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए घर पर ही अपने चाचा संजय के साथ तैयारी कर रहा है।

लापरवाही न करें, तुरंत करवाएं उपचार

{ मुंह और गर्दन पर कुत्ता यदि काटता है ताे यह बहुत ही खरतनाक हाेता है। पीड़ित काे उपचार में काेई काेताही नहीं बरतनी चाहिए। तुरंत ही वैक्सीन से लेकर अन्य मेडिकल उपचार करवाना चाहिए। रिस्क लेने पर गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते है

{ जानवर के हमले में अगर कपड़े फट गए हैं तो उन्हें सीलकर दोबारा प्रयोग करने की भूल न करें। पशुओं से फैलने वाला खतरनाक रेबीज वायरस काफी सालों तक जीवित रहता है।

{ कुत्ते के दांत से फटे कपड़े में काफी सालों तक रेबीज वायरस सक्रिय रहता है। ऐसे में जिस जानवर से रेबीज फैलने का खतरा है और उसकी लार आपके कपड़ों पर लगी है तो उन्हें जलाकर नष्ट कर दें।

घरों से बाहर निकले 15 लोगों को कुत्तों ने नोचा, एक को बिल्ली ने काटा

भास्कर न्यूज | हिसार

लॉक डाउन के बावजूद घरों से बाहर निकले लोगों पर कुत्ते हमला करके नोच रहे हैं। इसके अलावा घरों में भी लोग अपने पालतू कुत्तों से सुरक्षित नहीं है। कोई बिल्ली के काटने का भी शिकार हुआ है। गुरुवार को ऐसे करीब 24 मामले सामने आए हैं। सभी पीड़ित सिविल अस्पताल में एंटी रेबीज वैक्सीन का टीका लगवाने पहुंचे थे। पिछले दो दिनों से पीड़ितों की संख्या 22 से 24 है। लॉक डाउन से पूर्व पीड़ितों की संख्या रोजाना 90 से 110 तक थी। जानकारी के अनुसार इन 24 मामलों में से 14 लोगों को गली के कुत्तों ने, 3 को पालतू कुत्तों, एक को बिल्ली ने काटा है। अन्य पीड़ित दूसरा या तीसरा टीका लगाने पहुंचे थे।

लॉक डाउन के चलते गलियों में घूमने वाले कुत्तों को रोटी, दूध इत्यादि खाद्य सामग्री पुण्य के तौर पर खाने को देते थे, जोकि बंद हो गई है। ऐसे में कुत्तों का व्यवहार बदलने से आक्रामक हो गए हैं।

सेक्टर-15 के क्वारेंटाइन की शिकायत पर एफआईआर

कोर्ट चौकी पुलिस ने सेक्टर-15 में रहने वाले क्वारेंटाइनस की शिकायत पर एक फेसबुक यूजर कालीरावण के खिलाफ धारा 188 और 500 के तहत केस दर्ज किया है। शिकायत में आरोप है कि घर के बाहर लगा कोविड-19 का पोस्टर फाड़कर उसकी फोटो खींचकर हमारे परिवार का नाम व पता फेसबुक पर पोस्ट करके वायरल कर दिया। अफवाह फैलाई की कोरोना पीड़ित हैं। इसके चलते काफी बदनामी हुई है। बता दें कि जिले की पुलिस सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार करने पर तीन एफआईआर दर्ज कर चुकी है।

घर के बाहर लगा कोविड-19 का पोस्टर फाड़ दिया, क्वारेंटाइन की शिकायत पर एफआईआर दर्ज

कोर्ट चौकी पुलिस ने सेक्टर-15 में रहने वाले क्वारेंटाइनस की शिकायत पर एक फेसबुक यूजर कालीरावण के खिलाफ धारा 188 और 500 के तहत केस दर्ज किया है। शिकायत में आरोप है कि घर के बाहर लगा कोविड-19 का पोस्टर फाड़कर उसकी फोटो खींचकर हमारे परिवार का नाम व पता फेसबुक पर पोस्ट करके वायरल कर दिया। अफवाह फैलाई की कोरोना पीड़ित हैं। इसके चलते काफी बदनामी हुई है। बता दें कि जिले की पुलिस सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार करने पर तीन एफआईआर दर्ज कर चुकी है।

सोशल डिस्टेंस रखें मगर इनके प्रति सोशल बायकाट की सोच जहन में बिल्कुल भी पैदा न होने दें

विदेश से लौटकर आए पैसेंजर को अपने-अपने घर में 14 दिनों के लिए स्टे के लिए कहा है। ये स्वस्थ हैं मगर इनके स्वास्थ्य पर स्वास्थ्य विभाग नजर रखे हुए हैं। अगर इनकी तबीयत बिगड़ती है तो तुरंत उपचार के लिए अस्पताल लाया जाएगा। हालांकि अभी तक ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है। इन्हें जनता के बीच जाने से रोकने के लिए कदम उठाया है ताकि इनके साथ आमजन भी स्वस्थ रहें। इसलिए सोशल डिस्टेंस रखें मगर इनके प्रति सोशल बायकॉट की सोच जहन में पैदा न होने दें। आखिरकार हैं तो आपके हर सुख-दुख के साथी-पड़ोसी।

कृषि, राजस्व के कर्मचारी व बीमा कम्पनी सर्वेयर को लॉकडाउन मुक्त किया

भास्कर न्यूज | फतेहाबाद

डीसी रवि प्रकाश गुप्ता ने बताया कि जिला फतेहाबाद को आगामी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन की अवधि में कृषि विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों, मैसर्ज बजाज, एलायंज जनरल इंश्योरेंस कम्पनी लि (बीमा कम्पनी) के प्रतिनिधि व सर्वेयर तथा राजस्व विभाग के पटवारियों को फसल कटाई प्रयोग, क्रोप बुकिंग एवं प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत स्थानीय आपदाओं के निरीक्षण कार्य, जोकि एक समयबद्ध कार्य है, के लिए लॉकडाउन से मुक्त किया जाता है। इसके अतिरिक्त राजस्व विभाग के अधिकारियों को आदेश दिए जाते हैं कि इन कार्यों के लिए कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के अधिकारियों को यथासंभव मदद की जाए।

हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करो, घर पहुंचेगा गैस सिलेंडर

भास्कर न्यूज | हिसार

वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव व इसका फैलाव रोकने के लिए हर कोई अपना योगदान दे रहा है। इसी के चलते भारत गैस एजेंसी ने अपने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए मिस कॉल सुविधा प्रदान की है। एलपीजी के सहायक प्रबंधक मुकुल जैन ने बताया कि भारत पैट्रोलियम कॉर्पोरेशन लि. (भारत गैस) की तरफ से घरेलू गैस उपभोक्ताओं के लिए यह सुविधा उपलब्ध करवाई गई है। इसके तहत उपभोक्ता को अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर से भारत गैस एजेंसी के मोबाइल नंबर 77109-55555 पर केवल मिस कॉल देने पर ही गैस वितरक द्वारा उपभोक्ता के निवास पर सिलेंडर वितरित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि भारत गैस की तरफ से यह सुविधा तब तक जारी रहेगी जब तक देश में स्थिति सामान्य नहीं हो जाती है।

एमएसपी पर गेहूंं और सरसों की खरीद की जाएगी : कृषि मंत्री

भास्कर न्यूज | लोहारू

हरियाणा के कृषि व पशुपालन मंत्री जेपी दलाल ने प्रदेश के किसानों को आश्वस्त किया है कि गेहूं व सरसों की फसलें न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीदने की व्यवस्था की जा रही है।

कोरोना बीमारी के चलते जो लॉकडाउन हुआ है, उसका प्रभाव किसानों पर नहीं पड़ने दिया जाएगा प्रदेश की मंडियों में फसलों की बिकवाने की व्यवस्था न्यूनतम समर्थन मूल्य पर की जाएगी। इसलिए किसानों को भ्रांतियों से दूर रहना चाहिए। कृषि मंत्री ने यह भी कहा कि यह मौसम फसल कटाई का है इसके लिए पंजाब व अन्य राज्यों से आने वाली कंबाइन व अन्य कृषि मशीनरी को प्रदेश में आने से नहीं रोका जाएगा। इसकी भी व्यवस्था की जा रही है।

साथ ही उन्होंने सब्जी टमाटर या अन्य सब्जी संबंधी फसलें उगाने वाले किसानों को भी आश्वस्त किया कि सब्जियों को मंडियों तक ले जाने के निर्देश जारी किए गए हैं।

इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के निवासियों व किसानों से अपील की है कि सरकार के द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें तथा जरूरी काम उचित दूरी बनाकर निपटाएं।

जन सेवा समिति दिहाड़ीदारों को बांट रही राशन

मंडी आदमपुर सिटी| कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए किए गए लाकडाउन के चलते दिहाड़ीदारों का रोजगार छिन गया है। ऐसे में आदमपुर की समाजसेवी संस्था जन सेवा समिति आदमपुर ने निशुल्क राशन बांटने का बीड़ा उठाया है। जन सेवा समिति के सचिव रामरतन बिश्नोई ने बताया कि लॉकडाउन के चलते श्रमिकों की दिहाड़ी का काम बंद हो गया। जिसके चलते उन्हें खाने का राशन भी नहीं मिल पा रहा है। इस बारें में समिति के सदस्यों ने तहसीलदार अशोक कुमार से संपर्क कर जरूरतमंदों में राशन वितरीन करने की बात कहीं। समिति के सदस्यों की बात पर तहसीलदार ने हामी भरते हुए कहा कि कहीं भी भीड़ एकत्रित ना हो और एक स्थान पर दो-तीन से ज्यादा सदस्य राशन वितरण करने ना जाये। समिति के सदस्यों ने समाजसेवियों के सहयोग से राशन वितरण करने का कार्य शुरू किया है।

गांवों में इंट्री रोकने के लिए सड़कों पर उतरीं पंचायतें


महामंत्री बता एसडीएम को धमकाने के अाराेप में महिला सहित दो के खिलाफ केस दर्ज

सोशल मीडिया पर निगरानी में रह रहे परिवारों के लिए अभद्र प्रचार पर रोक की मांग

भूपेश मथुरिया | हिसार

कोरोना वायरस पर नियंत्रण के लिए विदेश से लौटे पैसेंजर्स को होम क्वारेंटाइन के निर्देश हैं। इनके घर के बाहर कोविड-19 डू नॉट विजिट का पोस्टर भी चस्पा है। ये बीमार नहीं हैं लेकिन एहतियातन 14 दिनों तक इनके स्वास्थ्य पर हेल्थ टीम की नजर है। इस बीच कोरोना को लेकर लोगों के जहन में इतना डर है कि इन होम क्वारेंटाइन्स को रोगी समझकर उनसे छुआछूत जैसा व्यवहार करने लगे हैं।

दूधिया ने दूध देना बंद कर दिया है। मेड ने काम छोड़ दिया है। पड़ोसियों की सजगता व सुरक्षा के तहत दूरी ठीक लेकिन संवाद तक से कतरा रहे हैं। घृणा की नजर से देखते हुए सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार भी कर रहे हैं। इससे क्वारेंटाइन्स असहज महसूस कर रहे हैं। कुछ ऐसे ही होम क्वारेंटाइन्स ने उनके घर जांच करने पहुंची हेल्थ टीम के सामने अपना दुखड़ा रोया। सबसे ज्यादा परेशानी सीनियर सिटीजनस को हो रही है। उनका कहना है कि हम विदेशों में रह रहें अपने बच्चों से मिलकर लौटे थे। पूरी तरह स्वस्थ हैं। हमें कोरोना नहीं है। इस दौरान टीम ने जांच में पाया कि जवाहर नगर में एक क्वारेंटाइन ने घर के बाहर लगा पोस्टर हटा रखा था। सेक्टर 16-17 में घर के बाहर लगा पोस्टर उतारकर ऐसी जगह लगा दिया था, जहां किसी की नजर न पड़े। टीम ने उक्त कदम उठाने बारे पूछा तो जवाब मिला कि बदनामी होती है। लोग हमारे साथ रोगी जैसा बर्ताव करते हैं। इसलिए मजबूरन पोस्टर हटाए थे। टीम ने उन्हें चेताया कि दोबारा ऐसी गलती न करना। वरना सख्त कानूनी कार्रवाई भी उनके विरुद्ध हो सकती है। दरअसल, स्वास्थ्य विभाग को सूचना मिली थी कि कुछ होम क्वारेंटाइन ने घर के बाहर लगे पोस्टर हटा दिए हैं। कुछ बाहर घूम-फिर रहे हैं।

िहसार. शुक्रवार 27 मार्च, 2020 |

03


जज्बा }लॉकडाउन के चलते स्टेडियम और खेल नर्सरी भी बंद हैं, ऐसे में अभ्यास जारी रहे इसके लिए खिलाड़ी घर पर ही पसीना बहा रहे

घर में ही आखाड़ा बना अभ्यास करते पहलवान।

_photocaption_हांसी| कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए ग्राम पंचायतें सख्त होने लगी हैं। कई ग्राम पंचायतों ने अपने-अपने गांवों में बाहर के लोगों का आना पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया है। रामायण की पंचायत ने गांव के मुख्य रास्ते पर आने वाले वाहन चालकों से गहन पूछताछ की। सरपंच प्रतिनिधि जसवंत सिंघल ने बाहर से आने वाले लोगों से अपील की है कि वह अपने-अपने घरों में ही रहे, उनके गांव में न आएं। सिंघल ने कहा कि गांव में हर रोज सफाई अभियान चलाया जा रहा है। सभी सार्वजनिक स्थलों पर लोगों को एकत्रित न होने के लिए कहा कि गया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग चौपाल में ताश खेलते हैं, जिनसे इसे बंद करने की अपील की गई है। उन्होंने गांव में हुक्का पीने वाले लोगों से भी सामूहिक रूप से हुक्का न पीने की अपील की। गांव की पंचायत ने गांव में निरीक्षण किया। देपल के सरपंच अशोक मलिक ने भी गांव में सेनिटाइज अभियान चलाया।*photocaption*

हिसार में होम क्वारंेटाइन के घर जांच करने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम।

सख्ती का सेकंड लेवल : हिसार, सिरसा, फतेहाबाद और भिवानी में भले ही एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं मिला लेकिन इसका मतलब ये नहीं की लोग लापरवाही करें

फतेहाबाद में बाइकर से बाहर निकलने की वजह पूछते पुलिस कर्मचारी।

सिरसा में युवकों की मनमानी पर सख्ती से पूछताछ करते पुलिस कर्मचारी।

चरखी दादरी में लॉक डाउन के दौरान दो युवकों से चौराहे पर डिप्स मरवाते पुलिस कर्मचारी।

Fatehabad News - haryana news the patient thinks people the milkman has stopped giving milk he does not know to wash clothes and utensils please tell us the fault
Fatehabad News - haryana news the patient thinks people the milkman has stopped giving milk he does not know to wash clothes and utensils please tell us the fault
Fatehabad News - haryana news the patient thinks people the milkman has stopped giving milk he does not know to wash clothes and utensils please tell us the fault
Fatehabad News - haryana news the patient thinks people the milkman has stopped giving milk he does not know to wash clothes and utensils please tell us the fault
Fatehabad News - haryana news the patient thinks people the milkman has stopped giving milk he does not know to wash clothes and utensils please tell us the fault
X
Fatehabad News - haryana news the patient thinks people the milkman has stopped giving milk he does not know to wash clothes and utensils please tell us the fault
Fatehabad News - haryana news the patient thinks people the milkman has stopped giving milk he does not know to wash clothes and utensils please tell us the fault
Fatehabad News - haryana news the patient thinks people the milkman has stopped giving milk he does not know to wash clothes and utensils please tell us the fault
Fatehabad News - haryana news the patient thinks people the milkman has stopped giving milk he does not know to wash clothes and utensils please tell us the fault
Fatehabad News - haryana news the patient thinks people the milkman has stopped giving milk he does not know to wash clothes and utensils please tell us the fault
Fatehabad News - haryana news the patient thinks people the milkman has stopped giving milk he does not know to wash clothes and utensils please tell us the fault

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना