• Hindi News
  • Haryana
  • Jind
  • Jind News haryana news the sarpanch of kandela gave one month39s salary to cm kovid relief fund

कंडेला के सरपंच ने एक माह का वेतन सीएम कोविड रिलीफ फंड में दिया

Jind News - कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से पंचायत भी अब सहयोग के लिए आगे आना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में कंडेला गांव में...

Mar 27, 2020, 07:46 AM IST

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से पंचायत भी अब सहयोग के लिए आगे आना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में कंडेला गांव में सरपंच अजमेर सिंह ने अपना 1 माह का वेतन सीएम रिलीफ फंड को दिया। सरपंच ने कहा कि जितना हो सके लोगों ने भी अपना सहयोग करना चाहिए। इसी दौरान युवा मंडल कंडेला के प्रधान बिट्टू कंडेला ने कहा कि आप कुछ दिन प्रशासन का साथ देते हुए आप ताश व हुक्के पर एक साथ झुंड बनाकर न बैठें। इससे आप महामारी से सुरिक्षत रहेंगे।

मार्केट कमेटी चेयरमैन ने दी 21 हजार सहयोग राशि

उचाना | क्षेत्र में प्रदेश सरकार द्वारा बनाए गए कोरोना राहत कोष के लिए सहयोग राशि देने वाले आगे आ रहे हैं। मार्केट कमेटी चेयरमैन प्रेम पहलवान ने 21 हजार रुपए की राशि इस कोष के लिए दी है। ब्लॉक समिति चेयरपर्सन कविता खरकभूरा हर माह मिलने वाले 7500 रुपए मानदेय में एक माह का मानदेय देंगी। मीना घोघड़िया, रजनी, अंजू, राजेश, सुनील, वीरेंद्र, मंगत, राजेश, वीरेंद्र, अनिल, वेदपाल, रेणु बाला, संदीप सहित अन्य ब्लॉक समिति सदस्य भी अपना एक-एक महीने का 1600 रुपए का मानदेय प्रदेश सरकार द्वारा बनाए गए कोरोना राहत कोष में देंगे।

कंडेला के सरपंच अजमेर सिंह।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना