• Hindi News
  • Haryana
  • Karnal
  • Asandh News haryana news truck drivers are stranded on gharaunda highway for four days administration delivers ration

चार दिन से ट्रक चालक फंसे हैं घरौंडा हाईवे पर, प्रशासन ने पहुंचाया राशन

Karnal News - घरौंडा | लॉकडाउन से थमी जिंदगी की रफ्तार का असर हर तरफ दिखाई दे रहा है। चार दिनों से आधा दर्जन से अधिक ट्रक बंद पड़े...

Mar 27, 2020, 07:25 AM IST

घरौंडा | लॉकडाउन से थमी जिंदगी की रफ्तार का असर हर तरफ दिखाई दे रहा है। चार दिनों से आधा दर्जन से अधिक ट्रक बंद पड़े ढाबे पर फंसे हुए हैं। इन ट्रकों के चालकों के पास मौजूद खाद्य सामग्री खत्म हो चुकी है।

हाईवे पर फंसे ट्रक चालकों का कहना है कि वे काेरोना वायरस से भले न मरे, लेकिन भूख से जरूर मर जाएंगे। ट्रक चालक दाता राम, विनोद कुमार, अमित कुमार व नसीम खान ने बताया कि वे चार दिन पहले चंडीगढ़ से सामान लोड करके कलकत्ता के लिए रवाना हुआ थे। पानीपत टोल से पुलिस ने सभी ट्रकों को वापस भेज दिया और वे हाईवे पर स्थित राजेंद्र ढाबे पर आकर रुक गए। लॉकडाउन लगे होने कारण ट्रकों की आवाजाही बंद हो गई है। कंपनी ने उनके फोन उठाने बंद कर दिए हैं। ड्राइवर ट्रक में लोड माल को छोड़कर कहीं जा भी नहीं सकते। ढाबे बंद होने की वजह से खाना नहीं मिल रहा उनके पास जो भी खाद्य सामग्री थी वह खत्म हो चुकी है। हाईवे पर फंसे ट्रक चालकों की दिक्कत को समझते हुए खाद्य एवं आपूर्ति विभाग से संपर्क किया और फंसे हुए ड्राइवरों के लिए राशन उपलब्ध करवाया। खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर इंद्र सिंह संधू व कर्मचारी मोनू तुरंत चालकों की मदद के लिए पहुंचे और राशन कीट दी। इंद्र सिंह संधू ने कहा कि जब तक ट्रक चालकों के आगे जाने का समाधान नहीं होता वे राशन के लिए उनसे संपर्क कर सकते हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना