गेहूं से लोड ट्रक बीआर चौक पर चढ़ा, ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड ने कूदकर बचाई जान

Kurukshetra News - नई सब्जी मंडी के नजदीक बीआर चौक पर गेहूं की बोरियों से लोड एक ट्रक अनियंत्रित होकर बीआर चौक से टकरा गया, टक्कर के...

Mar 27, 2020, 08:02 AM IST

नई सब्जी मंडी के नजदीक बीआर चौक पर गेहूं की बोरियों से लोड एक ट्रक अनियंत्रित होकर बीआर चौक से टकरा गया, टक्कर के कारण चौक क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं चौक पर खड़े होमगार्ड के तीन जवानों ने कूदकर अपनी जान बचाई।

चौक पर तैनात होमगार्ड रोशन, संदीप और लाजपत ने बताया वे बीआर चौक पर गुरुवार दोपहर को ड्यूटी पर थे। इसी दौरान ब्रह्मसरोवर की ओर से एक ट्रक आया, ट्रक जैसे ही चौक के नजदीक आया, चालक नियंत्रण खो बैठा। तीनों ने चौक के नजदीक से कूदकर अपनी जान बचाई, ट्रक अनियंत्रित होकर सीधा चौक पर चढ़ गया, जिसके कारण चौक क्षतिग्रस्त होकर नीचे गिर गया। सूचना पर सुभाष मंडी चौकी प्रभारी धर्मबीर सिंह की टीम मौके पर पहुंची।

ट्रक चालक यूपी वासी लक्ष्मण ने बताया वह एफसीआई की गेहूं ठोल से लेकर स्पेशल के लिए ला रहा था। जैसे ही चौक पर पहुंचा तो डीएन कॉलेज की तरफ से अचानक एक तेज रफ्तार कार आई, वह चौक की ओर बढ़ रही थी, उसे बचाने को मजबूरीवश उसे चौक की ओर स्टीयरिंग घुमाया, साथ ही ब्रेक भी लगाए, लेकिन फिर ट्रक चौक पर चढ़ गया। सुभाष मंडी चौकी प्रभारी धर्मबीर ने बताया चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना