अंकल के ससुराल में हुई थी मारपीट, कोर्ट के माध्यम से कराया केस

Yamunanagar News - सदर जगाधरी के गांव खारवन की टपरियों में विवाद के बाद प|ी को लेने आए उसके पति व दो भतीजों के साथ ससुराल पक्ष के लोगों...

Mar 27, 2020, 08:41 AM IST

सदर जगाधरी के गांव खारवन की टपरियों में विवाद के बाद प|ी को लेने आए उसके पति व दो भतीजों के साथ ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट की। मारपीट में महमूदपुर निवासी हुकुम सिंह व उसके दो भतीजें घायल हो गए। आरोप है कि इस दौरान उसके ससुराल वालों ने उनकी कार में तोड़फोड़ की और उससे नौ हजार रुपये व बाइक छीन ली। मामला जनवरी माह का है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर हुकम सिंह की प|ी समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।
 गांव महमूदपुर निवासी संजीव कुमार ने सदर जगाधरी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके अंकल हुकम सिंह की कुछ साल पहले सोनिया के साथ शादी हुई थी। कुछ माह पहले उनमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद सोनिया अपने मायके आ गई थी। जनवरी माह में वह अपने भाई व अंकल हुकम सिंह के साथ मामले में बातचीत करने के लिए आए थे। इस दौरान जब वे सोनिया व हुकम सिंह के बीच हुए विवाद को लेकर बातचीत कर रहे थे तो मामला सुलझने की बजाए और उलझ गया और हुकम सिंह की प|ी व ससुराल पक्ष के लोग बहस करने लगे।

आरोप है कि बहस बढ़ने पर हुकम सिंह की प|ी सोनिया, ससुराल पक्ष के दर्शन लाल, प्रवीण कुमार, शकुंतला देवी व तोड़ा राम ने उन तीनों पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गए। इस दौरान आरोपियों ने उनके पास से नौ हजार रुपए व बाइक भी छीन ली। घर के बाहर खड़ी उनकी कार में तोड़फोड़ की। मारपीट में वे तीनों घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें उपचार दिया गया। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी। मगर पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद उन्होंने कोर्ट में याचिका दायर दी। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के बाद पुलिस को आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने देर शाम कोर्ट के आदेश पर पांचों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना