टीडीआई इस्पानिया में धारा 144 का उल्लंघन, केस

Sonipat News - राई | टीडीआई बिल्डर व वहां के रेजीडेंट्स की परेशानी बढ़ गई है। प्रशासन ने टीडीआई के रेजीडेंट्स व मालिक के खिलाफ...

Mar 27, 2020, 08:35 AM IST

राई | टीडीआई बिल्डर व वहां के रेजीडेंट्स की परेशानी बढ़ गई है। प्रशासन ने टीडीआई के रेजीडेंट्स व मालिक के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज कराया है। बिजली समस्या को लेकर टीडीआई इस्पानिया के लोगों ने डीसी आवास के बाहर धरना दिया था। जोकि धारा 144 का उल्लंघन था। इसी वजह से टीडीआई इस्पानिया एसोसिएशन के उपप्रधान उत्तम सिंह, एमपी सिंह, उमाशंकर, राजीव, प्रमोद वर्मा, सुखविंद्र, संदीप, धीरज, अर्चना तनेजा, नीलम, सिमरन, दिनेश, विनोद, हेमंत, सागर, इंद्रसिंह, चांदना राकेश व 35 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बुधवार को सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसएचओ सुमित कुमार ने कहा कि टीडीआई के लोगों ने कानून का उल्लंघन किया है। सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

टीडीआई के मालिक पर भड़काने का केस : टीडीआई के मालिक कमल तनेजा के खिलाफ भी सिटी थाना में मामला दर्ज किया गया है। कमल तनेजा पर इस्पानिया के लोगों को भड़काने का आरोप लगा है। डीसी डॉ. अंशज सिंह ने कहा कि देश कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है अौर कमल तनेजा ने ऐसे हालात में लोगों को भड़काकर कानून का उल्लंघन किया है। कमल तनेजा पर लोगों की जान जोखिम में डालने के प्रयास का आरोप लगा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना