जो भी व्यक्ति बाहर जाएगा, उसे लेनी होगी अनुमति : सरपंच

Jind News - कंडेला गांव में ट्रैक्टर की पानी वाली टंकी के साथ गांव के सरपंच अजमेर सिंह की अध्यक्षता में युवा मंडल कंडेला ने...

Mar 27, 2020, 07:46 AM IST
Jind News - haryana news whoever goes out they have to take permission sarpanch

कंडेला गांव में ट्रैक्टर की पानी वाली टंकी के साथ गांव के सरपंच अजमेर सिंह की अध्यक्षता में युवा मंडल कंडेला ने पूरे गांव को सेनिटाइज किया। इस दौरान गांव के सरपंच अजमेर सिंह ने कहा कि हमने कोरोना नामक भयानक महामारी से लड़ने के लिए हर कदम उठाने को तैयार हैं। उन्हाेंने बताया कि गांव में पूरा लॉकडाउन कर दिया गया है। कोई भी बाहर का व्यक्ति गांव में एंट्री नहीं करेगा और गांव का जो व्यक्ति बाहर जाएगा वह पहले पंचायत से अनुमति लेगा तभी गांव से बाहर जाएगा।

सरपंच ने बताया कि गांव कंडेला में अभी तक कोई भी कोरोना वायरस का मरीज नहीं मिला है। जिला प्रशासन को अगर वाॅलंटियर की आवश्यकता पड़ती है तो कंडेला गांव के युवा तैयार हैं। युवा मंडल कंडेला के प्रधान बिट्टू कंडेला ने बताया कि हम जिला प्रशासन के साथ हैं और अगर हमें कोरोना वायरस को खत्म करना है तो एक साथ बैठना बंद करना पड़ेगा और अपने हाथों को बार-बार धोना होगा और अगर हम खेत या किसी जरूरी काम से गांव से बाहर जाते हैं या आते हैं तो हमें अपने हाथों-पैरों को अच्छी तरह धोना चाहिए। उन्हाेंने कहा कि पूरे गांव को सेनिटाइज किया गया है। इस अवसर पर अमन कंडेला, सुमित, सोनू, जसवंत, पंडित दयाल, राहुल प्रजापत, विक्रम, काला पहलवान, राजेश, दीपक, विकास मौजूद रहे।

जींद. कंडेला गांव को सेनिटाइज करते हुए युवा मंडल के सदस्य व सरपंच।

X
Jind News - haryana news whoever goes out they have to take permission sarpanch

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना