--Advertisement--

शमी के पुश्तैनी घर लौटी हसीन जहां, बोली- मुझे अब यहीं रहना है

मैच फिक्सिंग के आरोप लगने के बाद बीसीसीआई की जांच में शमी बेदाग निकले। जिसके बाद उन्हें IPL खेलने की परमिशन मिली थी।

Danik Bhaskar | May 06, 2018, 07:27 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पर्सनल लाइफ में आया तूफान अबतक थमा नहीं है। एक तरफ शमी जहां IPL में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम से खेलने में बिजी हैं, वहीं उनकी वाइफ हसीन जहां रविवार (6 मई) को यूपी के अमरोहा स्थित अपने ससुराल लौट आईं। उनका कहना है कि वे अब वहीं रहना चाहती हैं। पति के घर लौटने से पहले उन्होंने लोकल थाने में पहुंचकर सुरक्षा भी मांगी। लगा मिला ताला...

- हसीन जहां रविवार सुबह अमरोहा की डिडौली कोतवाली पहुंचीं। जहां उन्होंने खुद की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की, साथ ही पति के घर रहने की इच्छा जताई।
- इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में ही वे शमी के पुश्तैनी घर पहुंची। इस दौरान उनके साथ उनके वकील और बेटी आयरा भी मौजूद थीं।
- खबरों के मुताबिक शमी के घर पर ताला लगा होने की वजह से वे अंदर नहीं जा सकीं। जिसके बाद उन्होंने अपना सामान पड़ोसी के घर रखा और वहीं रुक गईं।

- हसीन जहां का कहना है कि वो किसी भी सूरत में शमी के साथ अपना रिश्ता टूटने नहीं देंगी। उन्होंने कहा, 'मेरा अपना घर होते हुए भी मेरी बेटी धूप में बाहर बैठी है, हमें दूसरे के घर में बैठना पड़ रहा है।'
- हसीन के मुताबिक 'शमी और उनके घर वालों का व्यवहार ​ठीक नहीं है। मेरा अधिकार है और मैं उसे किसी को भी छीनने नहीं दूंगी। शमी ने जो गलती की है, उसे मान लें और मुझसे माफी मांगे। जिस दिन वो माफी मांग लेंगे मेरा घर टूटने से बच जाएगा।'

पति पर लगाए थे कई आरोप


- बता दें कि इस साल मार्च में हसीन जहां ने शमी और कुछ लड़कियों के वाट्सएप चैप के स्क्रीन शॉट अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए थे और उन पर कई लड़कियों से अवैध रिलेशन होने का आरोप लगाया था।
- इसके बाद हसीन जहां ने कोलकाता के एक पुलिस स्टेशन में शमी और उनके परिजनों पर, दहेज मांगने, घरेलू हिंसा करने और जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।
- हसीन ने शमी के बड़े भाई हसीब पर रेप का केस भी दर्ज कराया है। इस सिलसिले में पुलिस ने बीती 18 अप्रैल को शमी और उनके भाई से कोलकाता में पूछताछ भी की थी।
- मैच फिक्सिंग के आरोप लगने के बाद बीसीसीआई की जांच में शमी बेदाग निकले। जिसके बाद उन्हें फिर से BCCI के सेंट्रल प्लेयर्स कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट में शामिल करते हुए IPL खेलने की परमिशन भी मिल गई।

हसीन जहां ने शमी पर कई महिलाओं से अवैध रिलेशन रखने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। हसीन जहां ने शमी पर कई महिलाओं से अवैध रिलेशन रखने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
हसीन जहां। हसीन जहां।