विज्ञापन

Viral Video: ट्रेन में टॉयलेट करने गई थी महिला, अचानक आने लगी चीखने और रोने की आवाज, गेट ठोका तो किसी ने नहीं खोला, जब साथी पैसेजेंर गेट तोड़कर जब अंदर गए तो जो दिखा वो हैरान करने वाला था

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 01:32 PM IST

Latest Hd Video in Hindi: 40 साल की महिला का डेढ़ घंटे तक चला था रेस्क्यू ऑपरेशन

  • comment

वीडियो डेस्क। हाल ही में बडोदरा-कोटा पैसेंजर ट्रेन में मंगलवार को विक्षिप्त महिला शौचालय में फंस गई। इस दौरान ट्रेन 10 मिनट तक शामगढ़ स्टेशन पर खड़ी रही। ऐसा ही एक मामला चेन्नई सेंट्रल स्टेशन पर देखा गया था। दो माह पहले एक महिला का पैर ट्रेन की कमोड में फंस गया जिसे डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका था। चारमिनार एक्सप्रेस में आंध्रप्रदेश की 40 साल की महिला ट्रैवल कर रही थी। चेन्नई सेंट्रल स्टेशन पर ट्रेन चलने ही वाली थी कि ये महिला टॉयलेट गई। महिला को वेस्टर्न टॉयल यूज करते नहीं आता था। जैसे ही महिला कमोड यूज करने लगी, उनका पैर कमोड में फंस गया। महिला ने रोना और चीखना शुरू किया।

ट्रेन के पैसेंजर ने जब महिला की आवाज सुनी तो टॉयलेट का गेट तोड़ा। महिला का पैर फंसा देख उसे निकालने की कोशिश की लेकिन नाकाम रही। इसके बाद ट्रेन में मौजूद रेलवे स्टाफ ने मोर्चा संभाला लो कमोड एक हिस्सा बाहर निकल आया लेकिन पैर बाहर नहीं निकला। इसके बाद चेन्नई सेंट्रल पर रेलवे पुलिस ने कटर लेकर आए और कमोड के हिस्से को काटकर महिला का पैर बाहर निकाला। इस तरह करीब डेढ़ घंटे तक महिला जूझती रही।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन