• Hindi News
  • Bihar
  • Nawada
  • Nardiganj News health department sluggish police administration tight roads deserted for fourth day

स्वास्थ्य विभाग सुस्त, पुलिस प्रशासन चुस्त चौथे दिन भी सड़कें रही सुनसान

Nawada News - कोरोना से संघर्ष करने के लिए चौथे दिन पुलिस प्रशासन की चुस्ती से गुरूवार को नारदीगंज बाजार में लाॅकडाउन असरदार...

Mar 27, 2020, 07:45 AM IST

कोरोना से संघर्ष करने के लिए चौथे दिन पुलिस प्रशासन की चुस्ती से गुरूवार को नारदीगंज बाजार में लाॅकडाउन असरदार रहा। पुलिस प्रशासन की सख्ती व लोगों का जागरूकता का असर लोगों पर पड़ना शुरू हो गया है। आवश्यक समानों की बिक्री को लेकर कई राशन,दवा की दुकान खुली रही। फलमंडी व सब्जीमंडी में भी दुकानें थी,जो अपना दूरी को बनाकर फल व सब्जी का बिक्री किया। बीडीओ राजीव रंजन,सीओ कुमार विमल प्रकाश,थानाध्यक्ष मोहन कुमार,जेएसएस दिनेश कुमार,वीपीएम देवेन्द्र कुमार मिश्र समेत अन्य पदाधिकारी व पुलिस नारदीगंज बाजार,बस्तीबिगहा बाजार व वन गंगा में गश्ती कर लोगों को आने जाने बाले पर निगाहे को रखा। अधिकारियों ने कहा जिला द्वारा निर्धारित दर पर राशन व अन्य खाद्य सामाग्री को बिक्री करने के लिए दुकानदारों से कहा गया है। खाद्य सामग्री को कालाबाजारी करने वाले के विरूद्ध कार्रवाई भी किया जाएगा। वही वेवजह सड़क पर घूमने व भीड़ लगाने वालों लोगो से सख्ती से निपटा जायेगा। लाॅकडाउन के कारण लोग अपने अपने घर में सिमटने में ही भलाई है। आम लोगों ने बताया कि पुलिस प्रशासन अगर नहीं रहती तो लॉकडाउन नहीं होता ।

होती रही माइकिंग

हिसुआ |नगर व प्रखंड में कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए गुरुवार को एक गाडी मे वाद्ययंत्र के द्वारा दिनभर माईकिंग की गई। बीडीओ डां मृत्युंजय कुमार के निर्देशानुसार दुकानदारों द्वारा कालाबाजारी नहीं करने , प्रत्येक दुकानदारो को सोशल डिस्टेंशिग के लिए समान खरीदने आये ग्राहकों के लिए एक मीटर की दुरी रखने को कहा गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना