चुनाव हारने के बाद फिल्म देखने चले जाते थे अटलजी, भाषण देते तो विरोधी भी सुनने आते थे

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मोगा। मोगा में शुक्रवार को तीन सांडों के एक घर की रसोई में घुस जाने का मामला सामने आया है। सांडों ने वहां फ्रिज, माइक्रो वेव ओवन और दूसरी कई चीजों को तोड़ डाला। बाद में मोहल्ले के लोगों ने बड़ी मुश्किल से सांडों को घर से बाहर निकाला। गनीमत रही कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि उस वक्त घर में सिर्फ 11 साल की लड़की अकेली थी। हालांकि इस तरह की घटनाओं में मोगा में पहले भी कई लोगों की जान जा चुकी है। आज की यह सारी घटना सीसीटवी कैमरे में कैद हो गई।

 

घटना मोगा के गिल रोड गली नम्बर तीन में गुरुवार रात की है। घर का मालिक भूपिंदर सिंह और उसकी पत्नी घर से बाहर कहीं गया हुआ था और घर में उनकी 11 साल की बेटी अकेली थी की। अचानक गली में 4-5 आवारा सांड और गायें भागती हुई आई। इसी दौरान तीन सांड भूपिंदर सिंह के घर में घुस गए। गनीमत रही की घर में अकेली लड़की को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। वैसे जिस तरह से मोगा में इन आवारा सांडों का आंतक है, उसके चलते पिछले दिनों एक एएसआई की मौत हो गई थी, वहीं पहले भी कई लोगों की मौत आवारा पशुओं की चपेट में आ जाने से हो चुकी है।

 

खुद को कमरे में बंद करके चिल्लाने लगी लड़की

लड़की ने जब देखा तो उसने अपने आप को कमरे में बंद करके चिल्लाना शुरू कर दिया। चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। पड़ोस की महिला ने हिम्मत कर घर में घुसे सांडों को निकालने की कोशिश की, लेकिन नहीं निकले तो घर का मालिक भूपिंदर सिंह अपने साथियों को लेकर पहुंचा तो बड़ी मुश्किल से घर से तीनों सांडों को निकाला।

 

सीसीटीवी फुटेज में आया घटनाक्रम नजर

यह सारी घटना पड़ोस के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि रात 8 बजकर 3 मिनट पर गली में सांड भागकर आ रहे हैं। घर का गेट खुला देख दो सांड घर में घुस जाते हैं तो दो सांड बाहर खड़े हैं। कुछ पल में इनमें से एक तो चला जाता है, मगर चौथा भी अंदर घुस जाता है।

खबरें और भी हैं...