विज्ञापन

आपकी राशि के लिए कैसे रहेंगे मई के बाकी दिन, किसका भाग्य चमकेगा और किसे रहना होगा अलर्ट

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 04:32 PM IST

31 मई तक का राशिफल- 27 मई से मंगल मकर राशि में वक्री, धनु में शनि वक्री

horoscope for 15 to 31 May, rashifal for May 2018, jyotish
  • comment

रिलिजन डेस्क। मई 2018 के 15 दिन बीत चुके हैं। 15 मई को सूर्य ने भी राशि बदल ली है और अब ये ग्रह मिथुन राशि में है। मंगल मकर राशि में है। शनि धनु राशि में वक्री बना हुआ है। बुध 25 मई के बाद कर्क राशि में प्रवेश करेगा। यहां जानिए उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार ग्रहों की इन स्थितियों के कारण सभी 12 राशियों के लिए मई के बाकी दिन कैसे रहेंगे...

मेष - कार्यों में रुकावट और विरोध बढ़ सकता है। इस समय में किसी से उलझे नहीं। कुछ दिनों बाद समय पक्ष का हो जाएगा। धन की वृद्धि के साथ कार्य में तेजी आएगी। यात्रा का योग है। धार्मिक कर्म पर व्यय होगा।

वृषभ - मित्रों से सहयोग की अपेक्षाएं पूरी होंगी। कार्य समय पर पूरे होंगे, लेकिन धन की कमी से परेशान होना पड़ सकता है। व्यय की अधिकता रहेगी। ऋण संबंधी मामलों में परेशानी आएगी। कुछ समय बाद धन से जुड़ी समस्याएं दूर होने लगेंगी।

मिथुन - समय अच्छा रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। सभी ओर से प्रशंसा और सहयोग मिलेेगा। धन की आवक अच्छी बनी रहेगी। नए लोगों से संपर्क बनेगा और काम समय पर होंगे। कीमती सामान का ध्यान रखें। कुछ समय बाद व्यय बढ़ सकती है।

कर्क - इन दिनों में कोई परेशानी आने की संभावना नहीं बन रही है। धन की आवक बनी रहेगी। नए काम के प्रस्ताव भी मिलेंगे। विवादित मामलों में पक्ष मजबूत होगा। स्थाई संपत्ति लाभ मिल सकता है।

सिंह - कुछ दिनों तक परेशानी रह सकती है। तनाव बना रहेगा। आय भी कम रहेगी। मई के अंतिम दिनों में काम में तेजी आ सकती है। आय में भी सुधार होगा। संतान का सहयोग मिलेगा। मांगलिक कार्यों में जाने का मौका मिलेगा।

कन्या - आने वाले समय में आपके लिए समस्याएं बढ़ सकती हैं। अभी विवादों से बचें और व्यय की अधिकता हो सकती है। मई के अंतिम दिनों में अच्छी आय और सहायता मिल सकती है। नए काम भी मिलेंगे।

horoscope for 15 to 31 May, rashifal for May 2018, jyotish
  • comment

तुला - संतान से सहयोग और खुशी का समाचार मिल सकता है। नई जगहों पर जाने का मौका मिलेगा। कार्य समय पर पूरे होंगे। पराक्रम श्रेष्ठ रहेगा। विरोधी भी पीछे हटेंगे। कार्यों में सावधानी बनाए रखें।

 

वृश्चिक - मई के अंतिम दिनों में आय अच्छी हो सकती है, लेकिन अनावश्यक चिंता रहेगी। भ्रम की स्थिति रहेगी। बुरे सपने आ सकते हैं। सरकारी काम में देरी हो सकती है। विवादित मामले सुलझने में परेशानियां आ सकती हैं।

 

धनु - 15 मई के बाद आय कम हो सकती है और समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। पुराने विवादों के कारण अभी परेशानी हो सकती है। मई के अंतिम दिनों में स्थितियों अच्छी हो सकती हैं। परिवार के साथ रहने का मौका मिलेगा।

 

मकर - उच्च का मंगल इस राशि में है। समस्याएं समाप्त होंगी और विवादित मामलों में विजय मिलेगी। मेहनत ज्यादा करनी पड़ सकती है। आय भी अच्छी रहेगी। मई के अंतिम दिनों में व्यय की अधिकता हो सकती है।

 

कुंभ - भाग्य का साथ मिलेगा। साथियों से आगे निकलने का मौका मिलेगा। आय अच्छी बनी रहेगी। सहयोग भी मिलेगा। सोचे हुए काम कर पाएंगे। मई के अंतिम दिनों में कुछ परेशानियां बढ़ सकती हैं।

 

मीन - आपके लिए समय सामान्य रहेगा। सामाजिक और धार्मिक कार्यों जाने का मौका मिलेगा। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। आय अच्छी बनी रहेगी। संपर्कों का लाभ मिलेगा। दूसरों की मदद करनी पड़ सकती है।

 
X
horoscope for 15 to 31 May, rashifal for May 2018, jyotish
horoscope for 15 to 31 May, rashifal for May 2018, jyotish
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन