विज्ञापन

How To Buy Samy Android Smart LED TV : आप भी खरीदना चाहते हैं दुनिया का सबसे सस्ता LED एंड्रॉइड टीवी, तो फॉलो करें ये 5 Steps

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2019, 12:01 AM IST

फोन में डाउनलोड करें ये फ्री ऐप, फिर फॉलो करें ये आसान स्टेप्स

  • comment

गैजेट डेस्क। सैमी इनफॉर्मेटिक्स प्राइवेट लिमिटेड (Samy Informatics Pvt. LTD) ने भारत में अपना नया Samy Android TV लॉन्च किया है। इसकी कीमत सिर्फ 4999 रुपए है। कंपनी का दावा है कि ये 32-इंच डिस्प्ले वाला दुनिया की सबसे सस्ता टीवी भी है। ये टीवी सस्ता होने के बाद भी हाईटेक है। इस टीवी को खरीदने के लिए आपको अपने फोन में कंपनी का ऐप इन्स्टॉल करना होगा। यदि आप इसे खरीदने चाहते हैं तब सिर्फ 5 स्टेप फॉलो करने होंगे।

Samy Android TV खरीदने के स्टेप

1. सबसे पहले फोन में SAMY ऐप इन्स्टॉल करें।
2. अब आधार और फोन नंबर डाकर OTP डालें।
3. रजिस्ट्रेशन के लिए नाम, ईमेल, पता और पासवर्स डालें।
4. स्मार्ट TV की कैटेगरी से 4999 रुपए वाला टीवी सिलेक्ट करें।
5. बुकिंग में डिटेल्स देकर Add to cart कर लें।


Samy Android TV के फीचर्स

LED टीवी में सैमसंग और LG कंपनी का पैनल दिया है। ये 4.4 एंड्रॉइड किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगी। टीवी में 10 वॉट के स्पीकर्स दिए हैं। इसमें 4GB रैम और 512MB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया है। SRS डॉल्बी डिजिटल और 5 बैंड इक्वालाइजर दिया है। टीवी के साथ कंपनी ऑन साइट वारंटी और ऑनसाइट सर्विस भी देगी।

TV पर मिलेगी 3 साल की वारंटी

दुनिया के इस सबसे सस्ते स्मार्ट LED टीवी पर कंपनी 3 साल की वारंटी भी देगी। इस टीवी की सबसे खास बात ये है कि इसके ज्यादातर पार्ट भारत में मेक इन इंडिया कैंपेन और स्टार्टअप इंडिया के तहत बनाए गए हैं। TV में फेसबुक, यूट्यूब जैसे ऐप प्री-इन्स्टॉल रहेंगे। आप गूगल प्ले स्टोर से इसमें कोई ऐप भी इन्स्टॉल कर सकते हैं।

Samy Android TV ऑफलाइन भी होगा सेल

लॉन्चिंग इवेंट में सैमी इनफॉर्मेटिक्स (Samy Informatics) के डायरेक्टर अविनाश मेहता ने कहा कि टीवी में वाई-फाई, हॉटस्पॉट के साथ साउंड ब्लास्टर फीचर भी मिलेगा। इस टेक्नोलॉजी से साउंड क्वालिटी इंप्रूव होती है। टीवी में 2 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट मिलेंगे। टीवी में गेम भी खेल जा सकेंगे। टीवी को पंजाब, हरियाणा, गुजरात, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, बिहार और आंध्र प्रदेश में ऑफलाइन भी खरीद पाएंगे। टीवी को खरीदने के लिए आधारकार्ड का होना जरूरी है।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन