विज्ञापन

तलाक से ठीक पहले पत्नी से पति करने लगा अजीब डिमांड, नहीं माने तो पैसे भी ऑफर किए / तलाक से ठीक पहले पत्नी से पति करने लगा अजीब डिमांड, नहीं माने तो पैसे भी ऑफर किए

dainikbhaskar.com

Dec 08, 2018, 06:48 PM IST

फिर भी नहीं मानी तो बेरहमी से मार डाला

Husband Killed Ex Wife After Making Weird Demand Just Before Divorce
  • comment

लंदन. इंग्लैंड के ब्रोमले में एक 35 साल के शख्स ने बीवी की तलाक से ठीक पहले हत्या कर दी। जब पुलिस ने हत्या की वजह जानी तो दंग रह गई। दरअसल, 32 साल की सोफी की लाश उसके फ्लैट में उसके बेडरूम में मिली थी। उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। पुलिस ने उसके पति का अरेस्ट कर जांच की जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए।

- पुलिस ने महिला के मोबाइल को खंगालना शुरू किया। उसके वॉट्सएप चैट देखे गए, जिसमें सबसे ज्यादा उसके पति मार्टिन के चैट थे। दोनों के बीच तलाक की बात चल रही थी और जल्द ही तलाक होने वाला था।

- हत्या से ठीक एक दिन पहले मार्टिन ने सोफी से अजीबोगरी डिमांड की। पुलिस ने बताया कि मार्टिन ने उससे कहा कि तलाक से पहले वो उसके साथ आखिरी बार सेक्स करना चाहता था। पर सोफी ने इंकार कर दिया।

पैसे के बदले करो सेक्स

- पुलिस ने पाया कि मार्टिन उसपर संबंध बनाने का लगातार दबाव बना रहा था। उसने तो हद पार करते हुए यह तक कह दिया कि वो उसे आखिरी बार सेक्स करने के लिए 100 पाउंड भी देगा। सोफी के इंकार के बाद उसने उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी।

हत्या के बाद लिखा, तुम इसी लायक थी

- रिपोर्ट्स में सामने आया कि मार्टिन ने सोफी की हत्या करने के बाद। गुस्से में उसके पास पड़े एक बोर्ड पर लिखा कि तुम इसी लायक थी। इसके बाद उसने उसके कपड़े उतारकर बॉडी को बेड पर रख दिया, जिससे लगे कि उसकी मौत सोते वक्त हो गई।

पुलिस ने आसानी से मार्टिन को पकड़ लिया

- एक पुलिस अधिकारी ने कहा, दोनों ने 2011 में शादी की थी। शाद के कुछ समय बाद दोनों के बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा था। मार्टिन काफी गुस्सैल और कंट्रोलिंग था। वहीं सोफी भी उसकी बात नहीं सुनती थी। दोनों में इसी वजह से तकरार बढ़ती चली गई। ये सारी बात उनके वॉट्सएप चैट से समझ आती हैं।

वो मुझे मार रही थी

- अपने बचाव में मार्टिन ने कहा कि उस रात दोनों ने एक साथ ड्रग्स लिया था। इसके बाद सोफी ने मार्टिन पर हमला कर दिया। मार्टिन ने कहा कि वो खुद को बचा रहा था, जिसके बाद उसने उसे रोकने के लिए उसकी गर्दन पकड़ ली और फिर उसकी सांसें रूक गईं। मार्टिन को इस हत्या के मामले में सोमवार को सजा सुनाई जाएगी।

X
Husband Killed Ex Wife After Making Weird Demand Just Before Divorce
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन