इलाहाबाद

--Advertisement--

इलाहाबाद में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव घर में मिले, पुलिस को शक- व्यक्ति ने पहले सभी की हत्या कर फांसी लगा ली

परिवार वालों ने बताया- काम नहीं करने की वजह से मनोज का झगड़ा अक्सर अपनी पत्नी से होता था

Danik Bhaskar

Aug 21, 2018, 01:26 PM IST

इलाहाबाद. उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के पास पीपलगांव में सोमवार की रात एक घर से परिवार के पांच लोगों के शव मिले। परिवार के मुखिया का शव पंखे से लटका मिला। वहीं, पत्नी की बॉडी फ्रिज में रखी थी। तीन बेटियों में से एक की लाश अलमारी, दूसरी की सूटकेस और तीसरी की कमरे में फर्श पर मिली। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि घर के मुखिया ने पत्नी और तीनों बच्चों की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली।

पुलिस के मुताबिक, घर के मुखिया की पहचान मनोज कुशवाह (35) के तौर पर हुई है। पत्नी का नाम श्वेता (30) है। बेटियों का नाम प्रीति (8), शिवानी (6) और श्रेया (3) है। मनोज खेती के व्यवसाय से जुड़ा था। पड़ोसी ने बताया कि देर शाम तक मनोज के घर से कोई आवाज नहीं आई तो हमने घर का दरवाजा खटखटाया। फिर आसपास के लोगों को बताया। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी।

भाई ने बताया- पति और पत्नी में होता था झगड़ा: मृतक मनोज के भाई गुड्डू ने बताया कि मनोज की शादी तकरीबन दस साल पहले श्वेता के साथ हुई थी। मनोज के काम नहीं करने की वजह से उसका झगड़ा अक्सर पत्नी से होता था। पुलिस का यह भी कहना है कि जिस हालात में शव मिले हैं। उसे देखकर आशंका है कि मनोज ने पहले शवों को ठिकाने लगाने की योजना बनाई थी, लेकिन बाद में वह टूट गया और खुद जान दे दी।