Hindi News »Sports »Cricket »Off The Field» Funny Video Pakistani Boys Playing Local Cricket, ICC Gives Verdict

'आउट है भई-आउट है'...लेकिन मान नहीं रहा था बैट्समैन, गली क्रिकेट पर ICC ने सुनाया फैसला

ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि एक शख्स ने आईसीसी से पूछ लिया कि ये शख्स आउट है या नहीं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 23, 2018, 07:40 PM IST

    • स्पोर्ट्स डेस्क.गली मोहल्लों के क्रिकेट मैच में अक्सर ऐसा होता है। बॉलर कहता है - आउट...बैट्समैन कहता है भगवान कसम मैं आउट नहीं हूं। अक्सर इन्हीं यही कसम थर्ड अंपायर का रोल निभाते हैं...लेकिन इस बार पाकिस्तान के गली क्रिकेट का विवाद ऐसा बढ़ा कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल को बीच बचाव करना पड़ा। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के गली क्रिकेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग लोट-पोट हो रहे हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लड़के मैदान में क्रिकेट खेल रहे हैं। तभी बॉल बैट्समैन को चकमा देकर अजीब तरह से विकेट पर जाकर लकती है। ये देख बैट्समैन खुद को आउट मानने से इंकार कर देता है। ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि एक शख्स ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) से पूछ लिया कि ये शख्स आउट है या नहीं। आईसीसी ने भी दिया जवाब...
      एक क्रिकेट फैन हमजा ने आईसीसी से जब सवाल किया कि बैट्समैन आउट है या नहीं तो आईसीसी ने इसपर अपना फैसला सुनाया। आईसीसी ने कहा कि नियम 32.1 के तहत बैट्समैन आउट है। आईसीसी ने कहा कि बैट्समैन बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हुआ है। आईसीसी ने भी इस वीडियो को सोशल साइट इंस्टाग्राम पर डाला है।
      क्या है नियम 32.1
      आईसीसी के नियम 32.1 के मुताबिक अगर ये नोबॉल नहीं है, और विकेट पर लगी है...तो बैट्समैन आउट हो जाएगा। चाहे उसके शरीर या बैट से टकराने के बाद ही विकेट से लगी हो। इस वीडियो में बाल बैट से लगने के बाद पिच पर गई और अचानक घूमकर वापस स्टंप पर लग गई।

    • 'आउट है भई-आउट है'...लेकिन मान नहीं रहा था बैट्समैन, गली क्रिकेट पर ICC ने सुनाया फैसला, sports news in hindi, sports news
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Funny Video Pakistani Boys Playing Local Cricket, ICC Gives Verdict
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Off The Field

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×