रिजल्ट अपडेट नहीं हुआ तो करेंगे चक्का जाम : एनएसयूआई

Hamirpur News - अणू पीजी कॉलेज के गेट पर प्रर्दशन करते एनएसयूआई के कार्यकर्ता। सिटी रिपोर्टर | हमीरपुर प्रदेश यूनिवर्सिटी...

Sep 14, 2019, 07:20 AM IST
Hamirpur News - if the result is not updated we will block the block nsui
अणू पीजी कॉलेज के गेट पर प्रर्दशन करते एनएसयूआई के कार्यकर्ता।

सिटी रिपोर्टर | हमीरपुर

प्रदेश यूनिवर्सिटी द्वारा निकाले गए फर्स्ट ईयर के खराब रिजल्ट को लेकर एनएसयूआई की कॉलेज इकाई ने बुधवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेमोरियल पीजी कॉलेज अणु में नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

जिलाध्यक्ष टोनी ठाकुर ने कहा कि यूनिवर्सिटी ने एक दिन पूर्व ही जो बीएससी, बीए और बीकॉम फर्स्ट ईयर का परिणाम निकाला है उस परिणाम में 50 फ़ीसदी के करीब ही स्टूडेंट पास हुए हैं। यूनिवर्सिटी ने एक तो पहले इस परिणाम को काफी लेट निकाला है। स्टूडेंट्स के दो साल बर्बाद होने के करीब है लेकिन यूनिवर्सिटी प्रशासन को इसकी कोई फिक्र नहीं है। अब जो रिजल्ट निकाला गया है उसमें भी आधे ही बच्चे पास हो पाए हैं ऐसे में उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। अगर स्टूडेंटस का रिजल्ट यूनिवर्सिटी ने अपडेट नहीं किया तो प्रदेश भर में एनएसयूआई इसके खिलाफ चक्का जाम और भूख हड़ताल करेगी। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने इस साल की फीस भी स्टूडेंटस से ज्यादा ली है ऐसे में अगर रिजल्ट इसी तरह से निकलते रहे तो इसका भी कोई फायदा नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि स्टूडेंटस के हितों के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा और इसके खिलाफ आवाज बुलंद की जाएगी। जब तक यूनिवर्सिटी प्रशासन अपने इस फैसले को नहीं बदलेगी तब तक एनएसयूआई अपना संघर्ष जारी रखेगी जिसकी जिम्मदारी भी उसी की होगी। इस मौके पर निखिन, अंशुल, सचिन, साहिल, आशीष गौतम, अजय सहित अन्य कई छात्र मौजूद रहे।

सभी का कहना था कि इस बार का जो रिजल्ट आया है वह सबसे गंदा है। स्टूडेंट्स के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। ऐसे में कई छात्र तो अपना रिजल्ट देखकर परेशान भी हो गए हैं। विश्विद्यालय प्रशासन को चाहिए की वह रिजल्ट अपडेट करे।

X
Hamirpur News - if the result is not updated we will block the block nsui
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना