दुकानदार ज्यादा पैसे वसूले तो तत्काल करें फोन वेबसाइट पर दूध व सब्जी वाले की पूरी जानकारी

Panchkula Bhaskar News - कुछ दुकानों में राशन खत्म हो गया...शहर के ज्यादातर राशन की दुकानें दोपहर 2:30 बजे के करीब बंद हो गई। कुछ दुकानों में...

Mar 27, 2020, 07:30 AM IST
कुछ दुकानों में राशन खत्म हो गया...शहर के ज्यादातर राशन की दुकानें दोपहर 2:30 बजे के करीब बंद हो गई। कुछ दुकानों में राशन खत्म हो गया तो कुछ दुकानों को पुलिस की ओर से बंद करवा दिया गया। वहीं, प्रशासन की ओर से बेवजह से सड़कों पर लोगों के आने पर अब दुकानों के निर्धारित समय के लिए खुले रखने पर विचार किया जा रहा है। जल्द ही प्रशासन की ओर से इस पर फैसला लिया जा सकता है।

जिला प्रशासन की ओर से शहर के जितने भी राशन की
दुकानें और दूध की दुकानें हैं उस पर हेल्पलाइन नंबर का चस्पा किया गया। प्रशासनिक अधिकारियों की मानें तो लोगों की ओर से राशन के सामान में ज्यादा पैसा लिए जाने व सामान होते हुए भी नहीं देने की शिकायत आ रही है। ऐसे में सभी दुकानों पर हेल्पलाइन नंबर चस्पा किया गया है ताकि लोग तुरंत मामले की सूचना प्रशासन को दे। काेई ज्यादा पैसे ले तो 0172-2590000 नंबर पर शिकायत कर सकते हैं। जिला प्रशासन की ओर से panchkula.nic.in की वेबसाइट पर सब्जी वाला, दूधवाला व हेल्पलाइन नंबर और एडवाइजरी की पूरी डिटेल अपलोड की गई है। इसके लिए वेब एड्रेस पर जाते ही कोविड-19 पर क्लिक करना होगा।

क्लिक करते ही हेल्पलाइन नंबर , एसेंशियल फैसिलिटीज और एडवाइजरी का कॉलम खुलेगा। अगर प्रशासन को किसी तरह की सूचना देनी है तो हेल्पलाइन नंबर पर सूचना दें और अगर सब्जी वाला व राशन वाले के बारे में जानना है तो एसेंशियल फैसिलिटीज पर क्लिक करें और अगर कोविड -19 के बारे में सरकार की ओर से जारी एडवाइजरी के बारे में जानना है तो एडवाइजरी पर क्लिक करें। इसके अलावा कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन को कोई जानकारी देनी हो तो आप [email protected] पर ई-मेल कर सकते हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना