चौसा प्रखंड में लॉकडाउन के बाद भी लुकाछिपी का खेल, पुलिस हुई सख्त

Madhepura News - कोरोना को लेकर सरकार ने अगले आदेश तक लॉक डाउन रहने के बावजूद चौसा में लोग अभी भी लापरवाही बरत रहे हैं। हर रूट पर...

Mar 27, 2020, 06:50 AM IST
Chausa News - in chausa block the game of hide and seek even after lockdown police became tough

कोरोना को लेकर सरकार ने अगले आदेश तक लॉक डाउन रहने के बावजूद चौसा में लोग अभी भी लापरवाही बरत रहे हैं। हर रूट पर लोग दो पहिया वाहनों से दौड़ लगा रहे हैं। इसको देखते हुए अब चौसा प्रशासन और पुलिस बेहद गंभीर हो गई है। पुलिस पैदल मार्च कर लोगों को पुलिसिया भय दिखाई। साथ ही साथ सड़क पर घूम रहे लोगों की जांच शुरू कर दी गई। पुलिस की देखते ही मोटरसाइकिल सवार भागते नजर आए। चौसा में हर चौक चौराहे पर थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक, प्रदीप कुमार, उमेश कुमार, आलोक कुमार अमल, हबीबुल्लाह अंसारी पुलिस बल गश्त लगाते रहे। थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक व अंचलाधिकारी आशुतोष कुमार ने स्पष्ट कर दिया है कि अब लॉकडाउन का मजाक बनाने वालों के खिलाफ प्रशासन सख्ती से निपटेगा। वैसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही कहा कि जरूरत पड़ी तो एफआईआर भी दर्ज की जाएगी।

ग्वालपाड़ा में भी पुलिस
ने बढ़ाई गश्त


ग्वालपाड़ा | प्रखंड में लॉकडाउन का बेहद असर देखा जा रहा है। पुलिस सड़कों पर घूमने वालों के साथ सख्ती से पेश आ रही है। वैसे आम लोग भी लॉकडाउन का शत-प्रतिशत पालन करने में लगे हुए हैं। सड़कें सुनसान बनी हुई हैं। दुकानदारों को ग्राहकों के डिस्टेंस के लिए एक मीटर पर घेरा बनाने का भी निर्देश पदाधिकारियों के द्वारा दिया गया।

चौसा बाजार में लॉकडाउन की सख्ती को लेकर गश्त करती पुलिस।

X
Chausa News - in chausa block the game of hide and seek even after lockdown police became tough

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना