डांस फ्रीज में श्री प्रथम और सिंगिंग में अरसीता व काजल ने मारी बाजी

News - दैनिक भास्कर और प्रेमसंस मोटर्स की ओर से रविवार को अरण्यादेव अपार्टमेंट नियर भारत पेट्रोलियम कडरू में कार्निवाल...

Nov 11, 2019, 07:20 AM IST
दैनिक भास्कर और प्रेमसंस मोटर्स की ओर से रविवार को अरण्यादेव अपार्टमेंट नियर भारत पेट्रोलियम कडरू में कार्निवाल का आयोजन किया गया। कार्यक्रम शाम करीब चार बजे से शुरू हुआ। अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और खूब मस्ती की। लोगों के लिए कई तरह के गेम्स और टैलेंट शो का आयोजन किया गया। इसमें डांस फ्रीज में फर्स्ट स्थान पर श्री ने अपनी जगह बनाई, वहीं सेकेंड में उमेशा और थर्ड पर अनुषा रहे। इसके बाद पासिंग द बॉल हुआ, इसमें फर्स्ट विज्या, सेकेंड सुश्रीता और थर्ड सीमा रही।

साथ ही बॉल बैलेंसिंग का भी आयोजन किया गया जिसमें फर्स्ट स्थान पर विज्या, सेकेंड चौधरी और थर्ड दिवाकर रहे। उसके बाद बास्केट बॉल का आयोजन किया गया। जिसमें फर्स्ट स्थान पर प्रदीप, सेकेंड राहुल और थर्ड प्रभास रहे। कपल गेम में फर्स्ट अनुशा-निरुभा ने अपनी जगह बनाई, सेकेंड में विज्या-गीता और थर्ड काजल-प्रिता रहे। वही सिंगिंग में अरसीता, काजल, अकीता ने अपनी जगह बनाई। डांसिंग में अनिशा ने बाजी मारी। हर एक्टिविटी के सभी विनर्स को गिफ्ट्स देकर प्रोत्साहित किया गया। कार्यक्रम के अंत में सभी एक मंच पर आए और एक दूसरे के साथ डांस कर खूब मस्ती किए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना