हाॅकी में सोलन बना सिरमौर, बिलासपुर की कुड़ियों ने जीता हैंडबॉल का खिताब

Hamirpur News - अंडर-19 वर्ग की लड़कियों की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शनिवार को संपन्न हो गई। बिलासपुर में आयोजित...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:20 AM IST
Hamirpur News - in hockey solan became sirmaur bilaspur kudis won handball title
अंडर-19 वर्ग की लड़कियों की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शनिवार को संपन्न हो गई। बिलासपुर में आयोजित प्रतियोगिता के समापन समारोह में उच्च शिक्षा उप निदेशक अमर सिंह ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उन्होंने विभिन्न स्पर्धाओं की विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। जूडो में शिमला, जबकि बाक्सिंग में किन्नौर की खिलाड़ियों का दबदबा रहा।

बिलासपुर में आयोजित राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के तहत हाॅकी स्पर्धा का खिताब सोलन ने जीता। खिताबी मुकाबले में सोलन ने सिरमौर को पराजित किया। वहीं, स्पोर्ट्स होस्टल माजरा स्टेट चैंपियन बना। बास्केटबाॅल स्पर्धा के फाईनल में सिरमौर ने ऊना को हराकर खिताब पर कब्जा किया। वहीं, हैंडबॉल स्पर्धा में मोरसिंघी नर्सरी की खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बदौलत मेजबान बिलासपुर ने विजेता बनने का गौरव हासिल किया। फाईनल में बिलासपुर ने ऊना को एकतरफा मुकाबले में पराजित किया। मार्च पास्ट में सोलन अव्वल रहा।

बाक्सिंग स्पर्धा के 45 किग्रा भार वर्ग में किन्नौर की सुजाता, सोलन की प्रिया व चंबा की मोनिका/कांगड़ा की नेहा, 48 किग्रा में किन्नौर की कशिश, शिमला की अनिता गौतम व सिरमौर की प्रियंका/कुल्लू की शिवानी, 51 किग्रा में मंडी की श्रेया, बिलासपुर की दिव्यांशी व कुल्लू की छेरिंग/किन्नौर की रीता, पहले तीन स्थानों पर रहीं।

जूडों में शिमला की बालाओं का दबदबा

जूडो स्पर्धा में शिमला की लड़कियों का दबदबा रहा। मंडी दूसरे स्थान पर रहा। 36 किग्रा भार वर्ग में शिमला की मनस्वी, हमीरपुर की आंचल व मंडी की किरण/सोलन की दिव्या, 40 किग्रा में शिमला की आरती, मंडी की प्रियंका व कांगड़ा की रितिका/कुल्लू की आरती, 44 किग्रा में शिमला की कृतिका, सोलन की खुशबू व सिरमौर की संस्कृति/ हमीरपुर की पल्लवी, 48 किग्रा में शिमला की कृतिका, मंडी की गरिमा व ऊना की शिवानी/कांगड़ा की सिया राणा, 52 किग्रा में मंडी की पूजा, कांगड़ा की सुनीता व हमीरपुर की आकांक्षा/कुल्लू की उर्वशी, 57 किग्रा में शिमला की अंकिता, सोलन की हेमलता व ऊना की श्रुति/सिरमौर की करुणा, 63 किग्रा में मंडी की कोमल, कुल्लू की शिवानी व सिरमौर की मुस्कान/हमीरपुर की शिल्पा, 70 किग्रा में कांगड़ा की रीना, मंडी की रवीना व बिलासपुर की दिवांशी/सोलन की मोनिका तथा 70 किग्रा से अधिक भार वर्ग में सोलन की तमन्ना, कांगड़ा की तन्वी व शिमला की वर्षा/ऊना की जसमीत कौर पहले तीन स्थानों पर रहे।

X
Hamirpur News - in hockey solan became sirmaur bilaspur kudis won handball title
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना