शाम को एचएसवीपी की टीम ने कई मार्केट्स से जब्त की रेहड़ी-फडियां

Panchkula Bhaskar News - हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) की इन्फोर्समेंट विंग की टीम शनिवार शाम को शहर की सड़कों पर उतरी। जिसके बाद...

Oct 13, 2019, 07:30 AM IST
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) की इन्फोर्समेंट विंग की टीम शनिवार शाम को शहर की सड़कों पर उतरी। जिसके बाद अलग अलग 6 सेक्टरों की मार्केट्स से अतिक्रमण को हटाया गया, वहीं उसके साथ साथ डिवाईडिंग रोड से भी रेहडियों को जब्त किया गया है। शाम 5बजे से लेकर रात करीब सवा 8बजे तक चली इस ड्राईव के दौरान त्यौहारी सीजन होने के बाद भी मार्केट से जाम की समस्या हट गई। क्यों कि कई जगहों से जहां रेहडी- फडियों को जब्त किया गया था, वहीं कई जगहों से कब्जा धारी रेहडी लेकर फरार हो गए।

असल में शनिवार शाम को सेक्टर 6, 7, 8, 9, 15, 16 की मार्केट में ड्राईव को चलाया गया। कई सेक्टरों की डिवाईडिंग रोड पर जमी रेहडियों को जब्त किया गया, क्यों कि इनके कारण कोई भी बीच सड़क पर ब्रेक मार देता है। हादसा होने का खतरा बना रहता है।

एचएसवीपी की टीम सबसे पहले सेक्टर 6 की मार्केट में गई थी। जिसके बाद सेक्टर 7 और उसके बाद सेक्टर 8,9,16,15 की मार्केट में गई। सेक्टर 15 से रेहडियों को जब्त करने के बाद ये टीम दोबारा से सेक्टर 7 में पहुंची। लेकिन कब्जाधारियों को पता था, कि दोबारा टीम आ सकती है। ऐसे में यहां कब्जा नहीं किया गया था। वहीं एक आयोजन होने के कारण भी मार्केट एरिया के पास कब्जाधारी मौजूद नहीं थे।

त्यौहारी सीजन होने के कारण शनिवार को कई मार्केट्स में जाम लगा हुआ था। इसका बडा कारण सड़कों के बीचों बीच , किनारे पर दोनों ओर रेहडी- फडी वालों का जमे होना है। ऐसे में यहां रेहडी - फडी वालों को जब हटाया गया, तो मार्केट में भीड होने के बाद भी जाम की समस्या नहीं हुई। क्यों कि पहले तो मार्केट में कई जगहों पर रेहडियों को लगाया जाता रहा है। त्यौहारों के सीजन में लोग खरीदारी करने के लिए आते हैं। ऐसे में लोगों को यहां अपनी गाडियों को सड़क के किनारे खडा करना पड रहा था। जिसके कारण जाम की समस्या होती है। लेकिन शनिवार को एचएसवीपी की ड्राईव के बाद लोगों को सकून की सांस मिली।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना