सुबह में लोगों ने की जरूरी सामानों की खरीददारी

Sasaram News - कोरोना वायरस को ले राज्य के लॉक डाउन के चौथे दिन तथा राष्ट्रीय लाॅक डाउन के दूसरे दिन गुरुवार को इसका असर ज्यादा...

Mar 27, 2020, 08:21 AM IST
Sasaram News - in the morning people bought essential goods

कोरोना वायरस को ले राज्य के लॉक डाउन के चौथे दिन तथा राष्ट्रीय लाॅक डाउन के दूसरे दिन गुरुवार को इसका असर ज्यादा देखने को मिला। लोगों ने घरों में अपने आप को पूरी तरह से कैद सा कर लिया था। सड़कों पर पसरी वीरानी यह बताने के लिए काफी थी कि लोगों ने भी कोरोना से लड़ने के लिए खुद को तैयार कर लिया है। मुख्य मार्ग में इक्के-दुक्के बाइक की आवाजाही रही। यद्यपि कुछ ऑटो के अलावे इक्के-दुक्के बोलेरो व स्कार्पियो को गुजरते देखा गया। पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी निर्धारित क्षेत्र में लगातार गश्ती करते देखे गए। सुबह में लोग सब्जी एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी को निकले। जिसके चलते रौजा रोड, धर्मशाला रोड, गोला बाजार, गाैरक्षणी इत्यादि इलाकों में भीड़-भाड़ दिखी। इसके बाद 10 बजे तक धीरे-धीरे सन्नाटा पसर गया। यद्यपि आवश्यक वस्तुओं की दुकानें सुबह से पूरे दिन खुले रहे। शहर के अधिकांश पेट्रोल पंप बंद रहे।

एसडीएम ने दिनारा पहुंच लिया जायजा, जमाखोरों को दी गई कड़ी चेतावनी

दिनारा |एक तरफ एसडीएम विजयन्त ने लॉकडाउन के बाद आसमान छू रहे सब्जी फल के दामों पर लगाम लगाने के लिए कड़ा एक्शन लेते हुए सभी सब्जी फल विक्रेताओं को हिदायत दिया कि निर्धारित दाम में बेचे अन्यथा कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसडीएम ने मंडी में मूल्य तालिका लगवा दी है। एसडीएम ने बताया कि विक्रेताओं पर प्रशासन की कड़ी निगाह रहेगा। मनमानी दाम वसूलने वालों तथा जमाखोरी करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जानकारी मिली थी कि कालाबाजारी की जा रही है। एसडीएम ने लोगों से अपील किया कि कोरोना से जंग जीतने के लिए यहीं एकमात्र उपाय है। प्रशासन का यह कदम आप सबों के ही जीवन रक्षा के लिए है। अतः सभी लोग प्रशासन का सहयोग करते हुए लॉकडाउन को पूरा करें। एसडीएम ने कहा कि सब्जी मंडी के साफ सफाई की जिम्मेवारी मुखिया को सौंपी गई है। कोरोना के संदिग्ध लोगों की सूची सभी मुखिया को भेजने की जिम्मेवारी सौंपी गई है।

सासाराम धर्मशाला रोड की बंद दुकानें।

X
Sasaram News - in the morning people bought essential goods

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना