आभूषण ज्वेलर्स के शोरूम का शुभारंभ आज 11 बजे

News - 34 वर्षों से गहनों के लिए ग्राहकों के पसंदीदा प्रतिष्ठान आभूषण ज्वेलर्स के शोरूम का शुभारंभ 13 अक्टूबर को सुबह 11 बजे...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:50 AM IST
Ranchi News - inauguration of jewelery jewelers showroom today at 11 am
34 वर्षों से गहनों के लिए ग्राहकों के पसंदीदा प्रतिष्ठान आभूषण ज्वेलर्स के शोरूम का शुभारंभ 13 अक्टूबर को सुबह 11 बजे किया जाएगा। मखीजा टाॅवर मेन रोड स्थित 100% हॉलमार्क गहनों के इस भव्य शोरूम में ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए लेटेस्ट डिजाइन के डायमंड तथा स्वर्ण आभूषणों के लाइटवेट तथा हैवी गहनों की विस्तृत रेंज उपलब्ध है।

प्रतिष्ठान के संचालक विनायक लाल मेहता ने बताया कि ग्राहकों के विश्वास पर खरा उतरना और उनकी संतुष्टि ही हमारे प्रतिष्ठान का एकमात्र उद्देश्य है। यह हमारे गहनों की शुद्धता और प्रतिष्ठान की विश्वसनीयता ही है कि पिछले 34 वर्षों से हम ग्राहकों के भरोसे को बरकरार रखने में कामयाब हुए हैं। हमारे यहां मात्र 5000 रुपए से डायमंड ज्वेलरी की शुरुआती रेंज उपलब्ध है। साथ ही लाइटवेट गहने तथा मैरेज परपस गहनों की भी विशाल कलेक्शन है। ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर के तहत स्वर्ण आभूषणों पर मात्र 99 रुपए प्रति ग्राम और डायमंड के गहनों में 0 प्रतिशत मेकिंग चार्ज लिया जा रहा है।

X
Ranchi News - inauguration of jewelery jewelers showroom today at 11 am
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना