नशेिड़यों का अड्‌डा बना अधूरा कालका स्टेडियम : बंसल

Panchkula Bhaskar News - कालका। कांग्रेस छात्र संगठन एनएसयूआई में राष्ट्रीय संयोजक व राष्ट्रीय खिलाड़ी रहे दीपांशु बंसल ने कहा कि...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:31 AM IST
Kalka News - incomplete kalka stadium becomes addictive for addicts bansal
कालका। कांग्रेस छात्र संगठन एनएसयूआई में राष्ट्रीय संयोजक व राष्ट्रीय खिलाड़ी रहे दीपांशु बंसल ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय युवाओं को खेल के क्षेत्र में बढ़ावा देने के लिए खेल स्टेडियम बनाने की कवायद शुरू हुई थी, जिसके बाद 2015 में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने स्टेडियम के शीघ्र निर्माण की घोषणा की थी, परन्तु 5 वर्षों बीतने के बाद भी कालका के युवा खिलाड़ी खेल स्टेडियम के पूरे होने की उम्मीद लगाकर बैठे हैं। दीपांशु ने कहा कि निर्माणाधीन काॅलेज ग्राउंड अब नशेिड़यों का अड्डा बन चुका है और ज्यादातर लावारिस पशु व नशेड़ी इसके निर्माण की बाधा बन चुके हंै। सरकार द्वारा स्टेडियम का असल काम पूरा नहीं हुआ, जहां फुटबाॅल ग्राउंड, एथलीट ट्रैक आदि के लिए जगह थी उसे तैयार होने से पहले से ही शरारती तत्वों द्वारा खराब कर दिया गया और बाकी जो भी निर्माण कार्य होता है उसे शरारती तत्वों द्वारा खराब कर दिया जाता है। निर्माण से संबंधित मेटीरियल पदार्थ आदि भी यहां से चोरी हुए है और सरकार को लाखों रुपये का चूना लग रहा है परन्तु प्रशासन व सरकार का इस ओर कोई ध्यान नही है।

स्वयं राष्ट्रीय खिलाड़ी होते हुए बंसल ने कॉलेज स्टेडियम की दयनीय हालत पर चिंता व्यक्त की है। दीपांशु बंसल ने कहा कि जब उन्होंने मौके का मुआयना किया जहां उन्होंने देखा कि शराब की टूटी हुई बोतलें, नशीले पदार्थों के सेवन करने के बाद कवर आदि निर्माणाधीन कालेज ग्राउंड पड़े थे।

X
Kalka News - incomplete kalka stadium becomes addictive for addicts bansal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना