तैमूर की सिक्योरिटी को लेकर दादी शर्मिला खासी परेशान हैं, सैफ को बुलाकर की बात, मीडिया के साथ काफी फ्रेंडली हैं छोटे नवाब / तैमूर की सिक्योरिटी को लेकर दादी शर्मिला खासी परेशान हैं, सैफ को बुलाकर की बात, मीडिया के साथ काफी फ्रेंडली हैं छोटे नवाब

तैमूर की पॉपुलैरिटी से परेशान पटौदी फैमिली, सवाल एक-सिक्योरिटी बढ़ाएं या बोर्डिंग भेजें

DainikBhaskar.com

Dec 01, 2018, 03:19 PM IST
Sharmila Tagore summoned saif on taimur security

एंटरटेनमेंट डेस्क. शर्मिला टैगोर अपने पोते तैमूर की सिक्योरिटी को लेकर खासी परेशान हैं। पटौदी परिवार से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, हाल ही में शर्मिला ने सैफ को इस मुद्दे पर बात करने के लिए अपने घर बुलाया और अपनी चिंता जाहिर की। शर्मिला के बारे में कहा जाता है कि वो कभी भी सैफ या सोहा की निजी जिंदगी में दखल नहीं देतीं, लेकिन तैमूर के बारे में उनकी चिंता ज्यादा है। जिस तेजी से तैमूर लाइमलाइट में आए हैं, उसे देखते हुए शर्मिला चाहती हैं कि पोते की सिक्योरिटी बढ़ाई जाए ताकि वह नॉर्मल लाइफ जी सकें। दूसरी ओर, एक बातचीत में शर्मिला ने कहा है कि तैमूर आज उनसे भी ज्यादा फेमस हो गए हैं और उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। पॉपुलैरिटी ऐसी कि तैमूर डॉल आ गई...

बता दें हाल ही में 'तैमूर डॉल' भी मार्केट में आ चुकी है, जिसे लेकर उनकी बहन सारा अली खान एक टीवी शो में पहुंची थीं। सारा की फिल्म केदारनाथ जल्द रिलीज होने वाली है। डॉल के साथ वो इसी फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं। सारा ने एक इंटरव्यू में तैमूर से क्लोज कनेक्शन ज़ाहिर करते हुए कहा था कि उनकी आंखें पापा सैफ से मिलती हैं, जिसे देखकर उन्हें अच्छा लगता है। सारा ने भी माना कि तैमूर की पॉपुलैरिटी को देखते हुए पूरी फैमिली उनकी सिक्योरिटी को लेकर परेशान है।

पैपराजी के फेवरेट हैं छोटे नवाब

सैफीना के साहबज़ादे तैमूर हमेशा से मीडिया के चहेते बने हुए हैं। वो जहां भी जाते हैं मीडिया और पैपराजी उनके पीछे होती हैं। तैमूर भी फोटोग्राफर्स को पोज़ देने में पीछे नहीं दिखते। हाल ही में एक क्यूट वीडियो भी सामने आया था जिसमें तैमूर कैमरे पर 'हाय' बोलते दिख रहे थे। इससे पहले तैमूर के नज़दीक एक अनजान शख्स भी सेल्फी लेने के बहाने पहुंच गया था, जिसे नैनी सावित्री ने बमुश्किल दूर किया था. बता दें इस घटना के बाद सैफ और करीना ने अपील की थी कि तैमूर को अकेला छोड़ दें और उनकी फोटो के पीछे न पड़ें।

पापा सैफ ने कहा था-तैमूर को बोर्डिंग भेज देंगे

करीना और सैफ भी कई बार कह चुके हैं कि दो साल से भी कम उम्र के तैमूर को मिल रही अटेंशन के कारण वो चिंतित रहते हैं। सैफ ने तो यहां तक कह दिया कि हो सकता है इससे तैमूर को बचाने के लिए वो उसे बोर्डिंग भेज दें। हालांकि जब इस बारे में करीना से पूछा गया कि तो उन्होंने कहा कि वो ऐसा नहीं चाहती। वो तो चाहती हैं कि तैमूर खुले आसमान में उड़े न कि कैद हो जाए। लिहाजा वो सैफ से इस बारे में बात करेंगी।
X
Sharmila Tagore summoned saif on taimur security
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना