पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Khuti News Instructions To Work In Coordination

समन्वय बनाकर काम करने का निर्देश

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेड़ो में चाउमिन अाैर शराब दुकान में जमावड़ा

बेड़ो | बेड़ो प्रखंड के मुरतो गांव में गुरुवार को लॉक डॉउन का खुल्ले आम उलंघन का मामला मुरतो गांव के ग्रामीणों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी विजय कुमार सोनी को बताया है। कि गांव में सरकार के नियमों का उलंघन कर चाउमीन की दुकान खोल रहे है। शराब की दुकान पर लोगों का जमावड़ा लगा रहता है। इधर इसकी जानकारी मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी ने संबंधित थाना को आवश्यक करवाई करने का निर्देश दिया है।

खूंटी | कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव व इसके रोकथाम हेतु पूरे जिला अंतर्गत लॉक डाउन की घोषणा की गई है। इस दौरान कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव, इलाज, रोकथाम, प्रचार प्रसार एवं सूचनाओं के आदान-प्रदान करने के परिपेक्ष में विभिन्न स्तरों पर समन्वय समिति का गठन किया गया है। जो कि राज्य, जिला, प्रखंड एवं पंचायत स्तर पर कार्य करेगी। इसी क्रम में जिला अंतर्गत विभिन्न प्रखंडों में अनुश्रवण समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के दौरान मूल रूप से कोरोना वायरस संक्रमण से संबंधित किसी भी तरह के मामले के सामने आने अथवा इसके रोकथाम एवं इससे बचाव हेतु किस प्रकार कार्य करना है कि संबंध में विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। बैठक के दौरान मौजूद सभी को अन्य विभागों के साथ समन्वय स्थापित करते हुए कार्य करने का निर्देश दिया गया। इस दौरान वैसे व्यक्ति जो कि होम क्वॉरेंटाइन में है उन पर विशेष नजर रखने तथा उनकी हर गतिविधि को मॉनिटर करने पर भी चर्चा की गई। इसमें मुख्य रूप से सहियाओं व आंगनवाड़ी सेविकाओं की भूमिकाओं के संबंध में निर्देश दिए गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें