चिनिया में दूसरे प्रदेशों से आए 42 लोगों की जांच

Garhwa News - चिनिया | कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए बंदी के पांचवें दिन गुरुवार को बंद के दौरान सूचना मिलने पर...

Mar 27, 2020, 06:45 AM IST

चिनिया | कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए बंदी के पांचवें दिन गुरुवार को बंद के दौरान सूचना मिलने पर चीनिया पुलिस ने सुबह 7:30 बजे दूसरे प्रदेशों छत्तीसगढ़ की रायगढ़ से काम कर लौट रहे सभी 10 मजदूरों को पुलिस ने चिनिया थाना लाया गया। थाना परिसर में सभी को हैंड वॉश से हाथ धुलाई कराई गई। उसके बाद सभी को चिड़िया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर जाट को लेकर पहुंचाया गया, जहां 9:45 बजे तक स्वास्थ्य केंद्र बंद पाया गया। सभी लोगों ने अपने जांच कराने को लेकर काफी इंतजार करते रहे। सभी मजदूर का नाम डंडई थाना क्षेत्र के उत्तर गांव निवासी जितेंद्र कुमार यादव सुरेंद्र पासवान अमर प्रिया लोकेश कुमार यादव छोटू यादव दिनेश उरांव व पलामू जिला के छतरपुर निवासी विकास कुमार यादव विनय कुमार कांडी गांव के मिथुन चौधरी ओम प्रकाश शामिल है जानकारी मिलने पर गढ़वा से पहुंचे फार्मासिस्ट वेंकटेश्वर कुमार ने सभी को कोरोना से संबंधित जांच की गई तथा उस दौरान बात को लेकर और लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी फार्मासिस्ट ने बताया बीमारी से संबंधित सभी 42 लोगों का स्वास्थ्य की जांच की गई है।

इसमें सभी दूसरे प्रदेशों से काम कर लौटे अपने घर के लिए जो प्रखंड के सभी पंचायत के मुखिया के सहयोग से अस्पताल तक लाया गया जांच में उक्त सभी लोगों में किसी बीमारी का लक्षण नहीं पाया गया। सभी को सलाह दी गई कि 14 दिनों तक अपने घर में रहे। अपने परिवार के लोगों से अलग ही रहें। इस दौरान इस बीच में किसी तरह का समस्या सर्दी खांसी चक्कर आना इस तरह का समस्या हो तो तत्काल अस्पताल पहुंचे इस बीमारी का अब तक सफल इलाज नहीं है। इससे बचने का एकमात्र तरीका घरों में रहना बताया गया कि बाहर से पहुंचे लोगों में इस बीमारी के लक्षण होने की संभावना अधिक है। इसलिए इसलिए सभी का जांच किया गया सभी से अपील है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना