• Hindi News
  • Breaking News
  • आईपीएल-11: घर में फिर जीत की पटरी पर लौटना चोहगी दिल्ली
--Advertisement--

आईपीएल-11: घर में फिर जीत की पटरी पर लौटना चोहगी दिल्ली

आईपीएल-11: घर में फिर जीत की पटरी पर लौटना चोहगी दिल्ली

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 05:30 PM IST
आईपीएल-11: घर में फिर जीत की पटरी पर लौटना चोहगी दिल्ली
आईपीएल-11: घर में फिर जीत की पटरी पर लौटना चोहगी दिल्ली

गौतम गंभीर के कप्तानी से इस्तीफे के बाद नए कप्तान श्रेयस ने घरेलू मैदान पर पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 40 गेंदों पर 93 रन की पारी खेली थी और दिल्ली ने इस मैच को 55 रन से जीता था।
उसके बाद ऐसा लग रहा था कि कप्तान के बदलते ही दिल्ली की किस्मत भी बदल गई है लेकिन दिल्ली को एक बार फिर से पुणे में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 13 रन से हार का सामना करना पड़ा और टीम जीत की पटरी से नीचे उतर गई।
आठ में से छह मैच हार चुकी दिल्ली के लिए अब आगे की राह बहुत ही मुश्किल हो गई है। अब उसे टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए बाकी बचे सभी मैच जीतने होंगे। खुद कप्तान भी इस बात को दोहरा चुके हैं कि अब उन्हें बाकी बचे मैच जीतने हैं।
दिल्ली के लिए बल्लेबाजी में अय्यर और ऋषभ पंत क्रमश: 306 और 257 रन बनाकर शानदार फार्म में हैं लेकिन अन्य बल्लेबाजों का फार्म दिल्ली की उम्मीदों को तोड़ सकता है।
दूसरी तरफ राजस्थान को अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 11 रन से हार का सामना करना पड़ा था।
राजस्थान के लिए कप्तान अजिंक्य रहाणे और संजू सैमसन अच्छी लय में हैं लेकिन बेन स्टोक्स और जोस बटलर का रन न बनाना उसके लिए आगे की राह मुश्किल कर सकता है।
गेंदबाजी में जोफरा आर्चर ने दो मैचों में छह विकेट चटकाए हैं लेकिन अन्य गेंदबाजों, खासकर स्पिनरों का सफल न होना राजस्थान को महंगा पड़ सकता है।
टीमें :
राजस्थान रॉयल्स : अजिंक्य रहाणे (कप्तान), अंकित शर्मा, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, धवल कुलकर्णी, जोफरा आर्चर, डी आर्की शॉर्ट, दुष्मंता चमीरा, स्टुअर्ट बिन्नी, श्रेयस गोपाल, एस. मिथुन, जयदेव उनादकट, बेन लॉफलिन, प्रशांत चोपड़ा, के. गौतम, महिपाल लोमरोर, जतिन सक्सेना, अनुरीत सिंह, आर्यमान बिरला, जोस बटलर, हेनरिक क्लासेन, जहीर खान और राहुल त्रिपाठी।
दिल्ली डेयरडेविल्स : ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, अमित मिश्रा, शहबाज नदीम, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी, गौतम गंभीर, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन मुनरो, क्रिस मौरिस, विजय शंकर, डेनियल क्रिस्टियन, जैसन राय, नमन ओझा, पृथ्वी शाह, गुरकीरत सिंह मान, अवेश खान, अभिषेक शर्मा, जयंत यादव, हर्षल पटेल, मंजोत कालड़ा, संदीप लामीछाने, सायन घोष, लियाम प्लंकट, जूनियर डाला।
--आईएएनएस
X
आईपीएल-11: घर में फिर जीत की पटरी पर लौटना चोहगी दिल्ली
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..