Hindi News »Breaking News» आईपीएल-11 : कोलकाता ने दिल्ली को 71 रनों से हराया

आईपीएल-11 : कोलकाता ने दिल्ली को 71 रनों से हराया

आईपीएल-11 : कोलकाता ने दिल्ली को 71 रनों से हराया

IANS | Last Modified - Apr 17, 2018, 04:00 AM IST

आईपीएल-11 : कोलकाता ने दिल्ली को 71 रनों से हराया
आईपीएल-11 : कोलकाता ने दिल्ली को 71 रनों से हराया

कोलकाता, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में खेले गए मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को 71 रनों से हरा दिया।
ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 201 रनों का लक्ष्य रखा था। दिल्ली इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 14.2 ओवरों में 129 रनों पर सिमट गई।
दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा 47 रन ग्लैन मैक्सवेल ने बनाए जिसके लिए उन्होंने 22 गेंदें खेलीं और तीन चौके तथा चार छक्के लगाए। वहीं ऋषभ पंत ने 26 गेंदों में सात चौके और एक छक्के की मद से 43 रनों की पारी खेली।
कोलकाता के लिए कुलदीप यादव और सुनील नरेन ने तीन-तीन विकेट लिए। पीयूष चावला, आंद्रे रसैल, शिवम मावी और टॉम कुरैन ने एक-एक विकेट लिया।
इससे पहले, कोलकाता के लिए नीतीश राणा ने 35 गेंदों में पांच चौके और चार छक्कों की मदद से 59 रनों की पारी खेली। आंद्रे रसैल ने तूफानी अंदाज में 12 गेंदों में 41 रन बनाए जिसमें छह शानदार छक्के शामिल हैं।
एक समय कोलकाता इतने बड़े स्कोर की तरफ जाती नहीं दिख रही थी, लेकिन रसैल और राणा ने उसे निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 200 रनों तक पहुंचा दिया।
दिल्ली के लिए राहुल तेवतिया ने तीन विकेट लिए। यह तीनों विकेट उन्होंने आखिरी ओवर में लिए। ट्रेंट बोल्ट, क्रिस मौरिस को दो-दो सफलता मिलीं। शाहबाज नदीम के हिस्से एक विकेट आया।
--आईएएनएस
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Breaking News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×