Hindi News »Sports »Cricket »Latest News» IPL18 Macho Man

ये हैं IPL-18 के 3 माचो मैन, आराम से ऐसे किया परफॉर्म

रविवार को फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 27, 2018, 09:44 AM IST

  • ये हैं IPL-18 के 3 माचो मैन, आराम से ऐसे किया परफॉर्म, sports news in hindi, sports news
    +2और स्लाइड देखें

    एडवरटोरियल।आईपीएल 2018 का सफर पूरा होने जा रहा है। रविवार को फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला है। आईपीएल ऐसा टूर्नामेंट बन गया है जहां दुनियाभर के बेस्ट क्रिकेटर अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं। हम बता रहे हैं उन 3 खिलाड़ियों के बारे में जिन्होंने अपने खेल से खुद को ‘माचो मैन’ साबित किया है। उन्होंने अपनी ये सफलता भी ऐसे हासिल की कि लगा कि नहीं कि उन्हें कोई एफर्ट करने पड़े हो, यानी बड़े आराम से।


    माचो मैन 1 :
    IPL 2018 में अफगानिस्तान के सुपर स्टार राशिद खान ने शुक्रवार शाम खेले गए दूसरे क्वालिफायर में अकेले अपने दम पर केकेआर को हराते हुए अपनी टीम को टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश करा दिया। राशिद खान ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेले गए निर्णायक मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए पहले 10 गेंद में नाबाद 34 रन ठोंक डाले। राशिद की आतिशी पारी तब आई थी जब हैदराबाद का 150 के पार जाना भी मुश्किल लग रहा था। उन्होंने अपनी पारी में 4 छक्के और 2 चौके मारे। इससे पहले राशिद ने 3 विकेट भी लिए। राशिद ने यह सब किया बहुत ही आराम से।


  • ये हैं IPL-18 के 3 माचो मैन, आराम से ऐसे किया परफॉर्म, sports news in hindi, sports news
    +2और स्लाइड देखें

    माचो मैन 2 : एमएस धोनी

    कैप्टन कूल में रूप में पॉपुलर महेंद्र सिंह धोनी कभी हड़बड़ी नहीं दिखाते। बहुत ही आराम से बैटिंग शुरू करते हैं और जब जरूरत पड़ती है, माचो मैन की तरह टीम को जिताकर ही वापस लौटते हैं। इस बार भी उन्होंने अपनी टीम सीएसके को फाइनल में पहुंचा दिया।

  • ये हैं IPL-18 के 3 माचो मैन, आराम से ऐसे किया परफॉर्म, sports news in hindi, sports news
    +2और स्लाइड देखें

    माचो मैन 3 : अंबाति रायडु

    चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर अंबाति रायडु आईपीएल-11 सीजन के ऐसे पहले खिलाड़ी बन गए जिन्होंने 300 रनों का आंकड़ा पार कर लिया है। उन्होंने 15 मैचों में 586 रन बना लिए हैं। अंबाति ने बड़े ही आराम से इतने रन बना लिए। अंबाति साल 2010 से आईपीएल खेल रहे हैं, लेकिन इतने कंसिस्टेंट पहली बार नजर आ रहे हैं। क्रिकेट एक्सपर्ट का कहना है कि पहले अंबाति आसानी से विकेट फेंक देते थे, लेकिन इस बार वे बहुत ही आराम से और सोच-समझकर खेल रहे हैं। उनमें कोई हड़बड़ी नजर नहीं आ रही।

Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: IPL18 Macho Man
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×