Hindi News »Sports »IPL 2018 »Latest News» IPL 2018 Ajit Agarkar Speaks About Yuvraj Singh

IPL 2018: युवराज सिंह पर फैसला लेने का समय आ गया है, बोला ये पूर्व तेज गेंदबाज

इस IPL में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे युवराज सिंह के परफार्मेंस को लेकर अब सवाल उठते जा रहे हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 16, 2018, 01:27 PM IST

  • IPL 2018: युवराज सिंह पर फैसला लेने का समय आ गया है, बोला ये पूर्व तेज गेंदबाज, sports news in hindi, sports news
    +1और स्लाइड देखें

    स्पोर्ट्स डेस्क। इस IPL में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे युवराज सिंह के परफार्मेंस को लेकर अब सवाल उठते जा रहे हैं। इस आईपीएल में अभी तक तीन मैच में युवराज सिर्फ 36 रन बना पाए हैं। उसमें उनका बेस्ट स्कोर 20 रन रहा है। किंग्स इलेवन के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के रुप में खेल रहे युवराज टीम में बड़ा स्कोर खड़ा कर पाने में नाकामयाब रहे हैं। जबकि, टीम को केएल राहुल लगातार बेहतरीन शुरुआत दिला रहे हैं। युवराज के प्रदर्शन को लेकर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने कहा है कि उन्हें टीम में बने रहने के लिए रन बनाने होंगे। उन्होंने कहा कि समय आ गया है कि अब युवराज सिंह को लेकर फैसला लिया जाए। कमजोर प्रदर्शन के बाद भी टीम से उन्हें सपोर्ट तो मिल रहा है। लेकिन टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए युवराज को काफी मेहनत करनी होगी।

    अगरकर ने कहा कि किंग्स इलेवन के पहले मैच में जब टीम बहुत प्रेशर में थी और रनों की जरुरत थी, तब युवराज लय में नहीं दिखे। दूसरे मैच में उमेश यादव का प्रदर्शन भी उनसे ज्यादा अच्छा था। तीसरे मैच में भी उन्होंने कोई खास पारी नहीं खेली। ऐसे में कप्तान अश्विन को ये देखना होगा कि कैसे वो टीम को बेहतर मिडिल ऑर्डर दे सकते हैं, क्योंकि अगर ओपनिंग पेयर अच्छी शुरुआत नहीं कर पाए तो मिडिल ऑर्डर पारी को अच्छे स्कोर तक पहुंचा सके। किंग्स इलेवन में कई अच्छे प्लेयर हैं जो मौके का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में युवराज को लेकर कप्तान अश्विन को कोई फैसला लेना होगा। अजित अगरकर एक क्रिकेट वेबसाइट पर चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के बाद बोल रहे थे। रविवार को हुए इस मैच में पंजाब ने चेन्नई को 4 रनों से हराया था।

  • IPL 2018: युवराज सिंह पर फैसला लेने का समय आ गया है, बोला ये पूर्व तेज गेंदबाज, sports news in hindi, sports news
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: IPL 2018 Ajit Agarkar Speaks About Yuvraj Singh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×