• Hindi News
  • Sports News
  • IPL 2018
  • Latest News
  • Dwayne Bravo, Virat Kohli, Cristiano Ronaldo of Cricket, ड्वेन ब्रावो बोले- विराट कोहली क्रिकेट के क्रिस्टियानो रोनाल्डो, डैरेन ब्रावो
--Advertisement--

IPL 2018: CSK के लिए खेलने वाले ड्वेन ब्रावो बोले- RCB के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के क्रिस्टियानो रोनाल्डो

ब्रावो ने कहा- मैं हमेशा अपने छोटे भाई से कहता हूं कि विराट जैसे शख्स की तरफ देखा करो और उससे सीखा करो।

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 11:18 AM IST
ब्रावो ने कोहली की तुलना फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की है। ब्रावो ने कोहली की तुलना फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की है।

मुंबई. वेस्ट इंडीज के शानदार ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो एक बार फिर आईपीएल के 11वें सीजन के लिए भारत में हैं। इस बार वो महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं। लेकिन, ब्रावो के एक बयान की चर्चा इस वक्त चारों तरफ हो रही है। ब्रावो ने कहा है कि टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया के क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं। बता दें कि पुर्तगाल और रियल मेड्रिड की तरफ से खेलने वाले रोनाल्डो दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर हैं। खुद कोहली और ब्रावो भी रोनाल्डो के फैन हैं।

भाई को टिप्स दो विराट
- मीडिया से बातचीत में ड्वेन ब्रावो ने कहा- दरअसल, विराट कोहली मेरे छोटे भाई डैरेन ब्रावो के साथ अंडर 19 क्रिकेट खेले हैं। मैं हमेशा अपने छोटे भाई से कहता हूं कि विराट जैसे शख्स की तरफ देखा करो और उससे सीखा करो। आप ये ना समझें कि मैं यहां यानी भारत में हूं तो इसलिए ऐसा कह रहा हूं।
- बता दें कि ब्रावो इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेल रहे हैं। आईपीएल के ओपनिंग मैच मे उन्होंने मुंबई के खिलाफ जबरदस्त पारी खेली थी और उनकी वजह से मुंबई को यह जीता हुआ मैच भी गंवाना पड़ा था।
- ब्रावो की इस तूफानी पारी का असर यह हुआ कि मुंबई इंडियंस अब तक इस सीजन में एक भी मैच नहीं जीत पाई।
- ब्रावो ने कहा- मैंने विराट से गुजारिश की है कि वो मेरे छोटे भाई से बात करें और उन्हें कुछ टिप्स दें। मैं जब विराट कोहली को देखता हूं तो लगता है जैसे क्रिकेट के क्रिस्टियानो रोनाल्डो को देख रहा हूं।

मैं खुद विराट को देखता हूं
- ब्रावो ने कहा- एक क्रिकेटर के तौर पर मैं विराट के खिलाफ खेलता रहा हूं। उन्हें बहुत गौर से देखता हूं जब वो भारत के लिए खेलते हैं। वो जब आरसीबी के लिए खेलते हैं तो भी उन्हें देखता हूं। मैं ये महसूस करता हूं कि क्रिकेट के लिए उनमें कितना जुनून है। इसलिए, उनको सैल्यूट जो कामयाबी उन्हें मिली हैं, उसके वो सही मायनों में हकदार भी हैं।

ब्रावो ने कहा है कि कोहली को वो हमेशा खेलते हुए देखते हैं। - फाइल ब्रावो ने कहा है कि कोहली को वो हमेशा खेलते हुए देखते हैं। - फाइल
X
ब्रावो ने कोहली की तुलना फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की है।ब्रावो ने कोहली की तुलना फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की है।
ब्रावो ने कहा है कि कोहली को वो हमेशा खेलते हुए देखते हैं। - फाइलब्रावो ने कहा है कि कोहली को वो हमेशा खेलते हुए देखते हैं। - फाइल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..