Hindi News »Sports »IPL 2018 »Latest News» IPL 2018 England All Rounder David Willey Replaces Kedar Jadhav In Chennai Super Kings

घायल जाधव की जगह चेन्नई की टीम में आया इंग्लैंड का ये धाकड़ युवा ऑलराउंडर

चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए ऑलराउंडर केदार जाधव की जगह इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विले को शामिल किया गया है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 11, 2018, 01:50 PM IST

  • घायल जाधव की जगह चेन्नई की टीम में आया इंग्लैंड का ये धाकड़ युवा ऑलराउंडर, sports news in hindi, sports news
    +1और स्लाइड देखें

    स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2018 के पहले ही मैच में मांसपेशियों के खिंचाव के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए ऑलराउंडर केदार जाधव की जगह इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विले को शामिल किया गया है। डेविड जल्दी ही टीम को ज्वाइन करेंगे। संभव है कि 15 अप्रैल को किंग्स इलेवन के खिलाफ होने वाले मैच में वे चेन्नई की ओर से खेलते दिखाई दें। डेविड राइट हैंड बल्लेबाज हैं और फास्ट मिडियम पेस गेंदबाज भी हैं। विले के आने चेन्नई का बॉलिंग अटैक और तेज हो जाएगा।

    7 अप्रैल के ओपनिंग मैच में मुंबई के खिलाफ खेलते हुए केदार जाधव चोटिल हो गए थे। हालांकि चोट के बाद रिटायर हर्ट होने के बावजूद जाधव ने ड्वेन ब्रावो के आउट होने के बाद आखिरी ओवर में एक छक्का और चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। अब चोट के चलते जाधव पूरे आईपीएल से बाहर हो गए हैं। कोच स्टीफन फ्लेमिंग के मुताबिक जाधव का बाहर होना टीम के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। चेन्नई ने उन्हें 7.5 करोड़ में खरीदा था। वे ऑलराउंडर की भूमिका में थे। उनकी जगह शामिल किए गए डेविड विले इंग्लैंड के ऑलराउंडर हैं। 20 टी-20 मैच खेल चुके विले ने 8.6 के इकोनॉमी रेट से 20 मैचों में 24 विकेट लिए हैं।

    इन 20 मैचों की 14 पारियों में विले ने 130 के स्ट्राइक रेट से 119 रन बनाए हैं। 21 उनका बेस्ट स्कोर है। हालांकि ओवरऑल टी-20 के 111 मैचों में उन्होंने 2097 रन बनाएं हैं जिनमें 2 शतक भी शामिल हैं। उम्मीद की जा रही है कि विले के आने से चेन्नई की टीम की बॉलिंग लाइनअप अच्छी हो जाएगी।

  • घायल जाधव की जगह चेन्नई की टीम में आया इंग्लैंड का ये धाकड़ युवा ऑलराउंडर, sports news in hindi, sports news
    +1और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: IPL 2018 England All Rounder David Willey Replaces Kedar Jadhav In Chennai Super Kings
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×