IPL

--Advertisement--

IPL की फास्टेस्ट फिफ्टी बनाने वाले केएल राहुल पर्सनल लाइफ में भी हैं स्टाइलिश, गर्लफ्रेंड भी है उन्हीं की तरह फेमस

क्रिकेट के अलावा राहुल की पर्सनल लाइफ भी काफी इंटरेस्टिंग है। राहुल रिलेशनशिप में हैं।

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 11:18 AM IST
देखिए वीडियो देखिए वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2018 के सुपर संडे के पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ रिकॉर्डतोड़ 14 बॉल पर 51 रन की पारी खेलने वाले केएल राहुल को उनकी पुरानी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आज मिस कर रही होगी। मोहाली में हुए इस मैच में दिल्ली ने 166 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया था, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से ओपनिंग करते हुए स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल ने पहले तीन ओवर में ही मैच दिल्ली से छीन लिया। राहुल ने पहले ही ओवर से ताबड़तोड़ शॉट खेलते हुए तीसरे ओवर में ही स्कोर बोर्ड पर 52 रन टांग दिए। जिसमें 14 बॉल पर उनके 51 रन थे।

राहुल विकेट कीपर बल्लेबाज हैं और इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों फार्मेट में शतक लगा चुके हैं। क्रिकेट के अलावा राहुल की पर्सनल लाइफ भी काफी इंटरेस्टिंग है। राहुल रिलेशनशिप में हैं। उनकी गर्लफ्रेंड एल्किजिर नाहर भी उन्हीं की तरह फेमस हैं। जो एक स्पोर्ट्स चैनल की एंकर भी रह चुकी हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, केएल राहुल के सोशल मीडिया फोटोज और जानें उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में...

25 साल के राहुल की गर्लफ्रेंड एल्किजिर मॉडलिंग और टीवी एंकरिंग कर चुकी हैं। फिलहाल वे एक फाइव स्टार होटल में मार्केटिंग एसोसिएट हैं। 25 साल के राहुल की गर्लफ्रेंड एल्किजिर मॉडलिंग और टीवी एंकरिंग कर चुकी हैं। फिलहाल वे एक फाइव स्टार होटल में मार्केटिंग एसोसिएट हैं।
एलिक्जिर के सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे ग्लैमरस फोटोज मौजूद हैं, जिसमें उनका अंदाज किसी एक्ट्रेस से कम नहीं। वे केएल राहुल के साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं। एलिक्जिर के सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे ग्लैमरस फोटोज मौजूद हैं, जिसमें उनका अंदाज किसी एक्ट्रेस से कम नहीं। वे केएल राहुल के साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं।
अपने डॉग के साथ राहुल जिसे उन्होंने शेर की तरह लुक दिया है। अपने डॉग के साथ राहुल जिसे उन्होंने शेर की तरह लुक दिया है।
राहुल को जापानी और सी फूड सबसे ज्यादा पसंद है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुकिंग करते हुए फोटो भी डाला था। राहुल को जापानी और सी फूड सबसे ज्यादा पसंद है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुकिंग करते हुए फोटो भी डाला था।
राहुल अपनी स्टाइलिश हेयरस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। वे कुछ न कुछ न्यू ट्राय करते रहते हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बाद टैटूज बनवाने का सबसे ज्यादा शौक भी इन्हें है। राहुल अपनी स्टाइलिश हेयरस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। वे कुछ न कुछ न्यू ट्राय करते रहते हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बाद टैटूज बनवाने का सबसे ज्यादा शौक भी इन्हें है।
राहुल के पिता केएन लोकेश एक यूनिवर्सिटी के डीन हैं तो वहीं मां राजेश्वरी प्रोफेसर हैं। राहुल की एक बहन भी हैं, जिनका नाम भावना है। राहुल के पिता केएन लोकेश एक यूनिवर्सिटी के डीन हैं तो वहीं मां राजेश्वरी प्रोफेसर हैं। राहुल की एक बहन भी हैं, जिनका नाम भावना है।
केएल राहुल डोमेस्टिक क्रिकेट में 337 रन की इनिंग खेलकर कर्नाटक से ट्रिपल सेन्चुरी लगाने वाले पहले बैट्समैन हैं। केएल राहुल डोमेस्टिक क्रिकेट में 337 रन की इनिंग खेलकर कर्नाटक से ट्रिपल सेन्चुरी लगाने वाले पहले बैट्समैन हैं।
राहुल को क्रिकेट के बाद सबसे ज्यादा शौक गाने सुनने और टेनिस खेलने का है। उन्हें लिंक इन पार्क के गाने सबसे ज्यादा पसंद हैं। राहुल को क्रिकेट के बाद सबसे ज्यादा शौक गाने सुनने और टेनिस खेलने का है। उन्हें लिंक इन पार्क के गाने सबसे ज्यादा पसंद हैं।
गर्लफ्रेंड एल्किजिर के साथ एक वेडिंग प्रोग्राम में केएल राहुल। गर्लफ्रेंड एल्किजिर के साथ एक वेडिंग प्रोग्राम में केएल राहुल।
X
देखिए वीडियोदेखिए वीडियो
25 साल के राहुल की गर्लफ्रेंड एल्किजिर मॉडलिंग और टीवी एंकरिंग कर चुकी हैं। फिलहाल वे एक फाइव स्टार होटल में मार्केटिंग एसोसिएट हैं।25 साल के राहुल की गर्लफ्रेंड एल्किजिर मॉडलिंग और टीवी एंकरिंग कर चुकी हैं। फिलहाल वे एक फाइव स्टार होटल में मार्केटिंग एसोसिएट हैं।
एलिक्जिर के सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे ग्लैमरस फोटोज मौजूद हैं, जिसमें उनका अंदाज किसी एक्ट्रेस से कम नहीं। वे केएल राहुल के साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं।एलिक्जिर के सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे ग्लैमरस फोटोज मौजूद हैं, जिसमें उनका अंदाज किसी एक्ट्रेस से कम नहीं। वे केएल राहुल के साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं।
अपने डॉग के साथ राहुल जिसे उन्होंने शेर की तरह लुक दिया है।अपने डॉग के साथ राहुल जिसे उन्होंने शेर की तरह लुक दिया है।
राहुल को जापानी और सी फूड सबसे ज्यादा पसंद है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुकिंग करते हुए फोटो भी डाला था।राहुल को जापानी और सी फूड सबसे ज्यादा पसंद है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुकिंग करते हुए फोटो भी डाला था।
राहुल अपनी स्टाइलिश हेयरस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। वे कुछ न कुछ न्यू ट्राय करते रहते हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बाद टैटूज बनवाने का सबसे ज्यादा शौक भी इन्हें है।राहुल अपनी स्टाइलिश हेयरस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। वे कुछ न कुछ न्यू ट्राय करते रहते हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बाद टैटूज बनवाने का सबसे ज्यादा शौक भी इन्हें है।
राहुल के पिता केएन लोकेश एक यूनिवर्सिटी के डीन हैं तो वहीं मां राजेश्वरी प्रोफेसर हैं। राहुल की एक बहन भी हैं, जिनका नाम भावना है।राहुल के पिता केएन लोकेश एक यूनिवर्सिटी के डीन हैं तो वहीं मां राजेश्वरी प्रोफेसर हैं। राहुल की एक बहन भी हैं, जिनका नाम भावना है।
केएल राहुल डोमेस्टिक क्रिकेट में 337 रन की इनिंग खेलकर कर्नाटक से ट्रिपल सेन्चुरी लगाने वाले पहले बैट्समैन हैं।केएल राहुल डोमेस्टिक क्रिकेट में 337 रन की इनिंग खेलकर कर्नाटक से ट्रिपल सेन्चुरी लगाने वाले पहले बैट्समैन हैं।
राहुल को क्रिकेट के बाद सबसे ज्यादा शौक गाने सुनने और टेनिस खेलने का है। उन्हें लिंक इन पार्क के गाने सबसे ज्यादा पसंद हैं।राहुल को क्रिकेट के बाद सबसे ज्यादा शौक गाने सुनने और टेनिस खेलने का है। उन्हें लिंक इन पार्क के गाने सबसे ज्यादा पसंद हैं।
गर्लफ्रेंड एल्किजिर के साथ एक वेडिंग प्रोग्राम में केएल राहुल।गर्लफ्रेंड एल्किजिर के साथ एक वेडिंग प्रोग्राम में केएल राहुल।
Click to listen..