--Advertisement--

कप्तान धोनी ने कहा मैच के आखिरी पलों में जोरों से धड़कने लगा था उनका दिल, इस खिलाड़ी की जमकर की तारीफ

कप्तान महेंद्रसिंह धोनी ने कहा कि आखिरी पलों में उनका दिल जोरों से धड़क रहा था।

Dainik Bhaskar

Apr 11, 2018, 01:41 PM IST
सेम बिलिंग्स ने मंगलवार को कोलकाता के खिलाफ 56 रन की पारी खेली। सेम बिलिंग्स ने मंगलवार को कोलकाता के खिलाफ 56 रन की पारी खेली।

स्पोर्ट्स डेस्क। मंगलवार रात IPL 2018 के चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइ़डर्स के सनसनीखेज मैच के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्रसिंह धोनी ने कहा कि आखिरी पलों में उनका दिल जोरों से धड़क रहा था। उन्होंने जीत के हीरो रहे सेम बिलिंग्स की बल्लेबाजी की भी खुले दिल से तारीफ की। मैच के हीरो रहे सेम बिलिंग्स ने मैच के बाद रखी गई प्रेस कांफ्रेंस में अपनी बैटिंग के बारे में बात की। 203 रनों के बड़े स्कोर का पीछा करने उतनी चेन्नई की ओपनिंग जबरदस्त रही। पॉवर प्ले में ओपनर शेव वॉटसन और अंबाती राइडू ने धुआंधार पारी खेलते हुए पॉवर प्ले में 75 रन ठोंक दिए थे लेकिन वॉटसन का विकेट गिरते ही रन गति एकदम नीचे आ गई।

रैना के साथ धोनी ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन गेम का टर्निंग पाइट रही सेम बिलिंग्स की बल्लेबाजी। रैना के आउट होते ही पिच पर उतरे बिलिंग्स ने आते ही ताबड़तोड़ शॉट खेलने शुरू किए। 19वें ओवर में बिलिंग्स आउट होने के पहले तक टीम को जीत के मुहाने पर ले आए थे। मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कप्तान धोनी ने कहा कि उनका दिल भी जोरों से धड़कने लगा था। बिलिंग्स ने बहुत समझदारी से बैटिंग की और उनके शॉट्स भी जोरदार थे। बिलिंग्स ने कहा कि उनकी पारी को आसान किया सामने बल्लेबाजी कर रहे कप्तान धोनी ने। उन्होंने कैसे बैटिंग करनी है इसको लेकर कुछ ज्यादा बात नहीं की। उनका पूरा जोर क्वालिटी स्पीन गेंदबाजी के खिलाफ तेजी से स्ट्राइक रोटेट करने पर था। वो विकेट के बीच बहुत तेज हैं। बिलिंग्स ने कहा कि धोनी इतने सधे और कूल रहते हैं कि सामने वाला बल्लेबाज अपना नेचुरल गेम खेल सकता है।

बिलिंग्स ने विरोधी टीम के बल्लेबाज आंद्रे रसेल की बल्लेबाजी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि इतनी टी-20 मैच खेले हैं लेकिन ये पारी बहुत खास थी। रसेल ने जबरदस्त शॉट खेले

बिलिंग्स को उनकी ताबड़तोड़ पारी के लिए मैन ऑफ दी मैच अवार्ड भी मिला। बिलिंग्स को उनकी ताबड़तोड़ पारी के लिए मैन ऑफ दी मैच अवार्ड भी मिला।
X
सेम बिलिंग्स ने मंगलवार को कोलकाता के खिलाफ 56 रन की पारी खेली।सेम बिलिंग्स ने मंगलवार को कोलकाता के खिलाफ 56 रन की पारी खेली।
बिलिंग्स को उनकी ताबड़तोड़ पारी के लिए मैन ऑफ दी मैच अवार्ड भी मिला।बिलिंग्स को उनकी ताबड़तोड़ पारी के लिए मैन ऑफ दी मैच अवार्ड भी मिला।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..