Hindi News »Sports »IPL 2018 »Latest News» RCB Vs KKR Live Score: IPL 2018 Royal Challengers Bangalore, KKR Won By 4 Wickets Match Live At Eden Garden, Royal Challengers Bangalore Vs Kolkata KnightRiders, IPL Live Streaming

IPL 2018, RCB vs KKR LIVE Score: KKR ने 4 विकेट से RCB को हराया, कार्तिक रहे नॉट आउट

RCB vs KKR LIVE Score: 19 वे ओवर की पांचवी गेंद पर विनय कुमार ने मारा चौका, कोलकाता नाइट राइडर्स को मिली 4 विकेट से जीत

dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 08, 2018, 11:45 PM IST

IPL 2018, RCB vs KKR LIVE Score: KKR ने 4 विकेट से RCB को हराया, कार्तिक रहे नॉट आउट, sports news in hindi, sports news

आईपीएल का तीसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच हो रहा है। ये मैच नाइट राइडर्स अपने घरेलू मैदान ईडन गार्डन स्टेडियम में खेल रही है। ये मैच दिनेश कार्तिक के लिए बहुत ख़ास रहेगा। उनके ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि उनकी टीम विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के खिलाफ उतरेगी। बता दें कि इसके पहले केकेआर ने 2012 और 2014 में दो बार खिताब जीता है, केकेआर को 2 बार चैम्पियन बना चुके गौतम गंभीर अब दिल्ली की तरफ से खेल रहे हैं।

इस मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स के दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया है।

ये है कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम - शुभमन गिल, कमलेश नगरकोटी, शिवम मावी, जैवोन सीर्लस, इशांक जग्गी, दिनेश कार्तिक, मिचेल स्टार्क, कैमरून डेलपोर्ट, क्रिस लिन, पीयूष चावला, रॉबिन उथप्पा, विनय कुमार, अपूर्व वानखेड़े, कुलदीप यादव, मिचेल जॉनसन, नितीश राणा, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, आंद्रे रसेल

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम - क्रिस वोक्स, उमेश यादव, ब्रैंडन मैकलम, क्विंटन डी कॉक, युजवेंद्र चहल, मनन वोहरा, कॉलिन डि ग्रैंडहोमे, मोईन अली, विराट कोहली, एबी डी विलियर्स, सरफराज खान, कुलवंत खेजरोलिया, नाथन कुल्टर नाइल, मंदीप सिंह, अनिकेत चौधरी, मुरुगन अश्विन, पवन नेगी, नवदीप सैनी, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, टिम साउदी, पार्थिव पटेल, अनिरुद्ध जोशी, पवन देशपांडे

आगे पढ़े लाइव अपडेट -

कोलकाता नाइट राइडर्स -

- 19 वे ओवर की पांचवी गेंद पर विनय कुमार ने चौका लगते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 विकेट से जीत दिलाई।

- आंद्रे रसल ने बहुत ही महत्वपूर्ण 11 बॉल पर 15 रन बनाए और गलत शॉट खेलकर कैच दे बैठे।

- रिंकू सिंह के आउट होने के बाद, आंद्रे रसल ने आते ही चौका मारा। वहीँ कप्तान दिनेश कार्तिक अभी भी क्रीज़ पर जमे हुए हैं। दिनेश कार्तिक ने 24 बॉल पर 28 रन बना लिए हैं।

- 16 वे ओवर में KKR का एक और विकेट रिंकू सिंह के रूप में। नाइट राइडर्स को जितने के लिए 24 बॉल में 30 रन चाहिए।

- 15 वें ओवर में दिनेश कार्तिक और राणा की जोड़ी टूट गई। राणा 25 बॉल पर 34 रन बना कर आउट हुए।

- KKR, 14 ओवर, 131/3 बहुत देर से धीरे-धीरे खेल रही KKR ने इस ओवर में 2 चौको के साथ 12 रन बटोरे। दिनेश कार्तिक और नितीश राणा की पार्टनरशिप ने 39 बॉल में 48 रन बना लिए है।

- 12 ओवर पूरे, KKR ने 3 विकेट खोकर बनाए 112 रन। नितीश राणा 26 और कप्तान दिनेश कार्तिक 12 रन पर खेल रहे हैं।

- KKR 83/3, रोबिन उथप्पा 12 बॉल में 13 रन बनाकर आउट, उमेश यादव ने लिया ये विकेट।

- KKR की तरफ से सुनील नारायण 17 बॉल में 50 रन बना कर आउट हुए। कोलकाता नाइट राइडर्स के 6 ओवर में 68/2

- पांचवा ओवर भी नाईट राइडर्स के लिए अच्छा साबित हुआ इस ओवर में 19 रन बने। रोबिन उथप्पा 9 रन पर खेल रहे हैं और सुनील नारायण ने 17 बॉल में 50 रन बना लिए।

- चौथा ओवर नाईट राइडर्स के लिए अच्छा साबित हुआ इस ओवर में क्रिस वोक्स ने 20 रन दिए। रोबिन उथप्पा 8 और सुनील नारायण 33 रन पर खेल रहे है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने 4 ओवर में 46 रन बना लिए।

- क्रिस लीन 8 बॉल पर 5 रन बनाकर आउट। अब रोबिन उथप्पा क्रीज पर आए हैं। KKR ने 2 ओवर में बनाए 16 रन।

- कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले ओवर में बनाए 12 रन। क्रिस लीन 1 रन और सुनील नारायण 11 रन बनाकर क्रीज ओर मौजूद।

- RCB ने आखिरी ओवर में 16 रन बनाए। विनय कुमार का ये ओवर नाइट राइडर्स को बहुत महंगा पड़ा। हालाँकि उन्होंने 2 विकेट भी लिए। इस तरह RCB ने KKR को 177 रन का टारगेट दिया।

- एबी डीविलियर्स (44) की आक्रामक पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने रविवार को आईपीएल 2018 के तीसरे मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के सामने 177 रन का लक्ष्य रखा है। कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 176 रन बनाए।

- कोहली और डिविलियर्स के बाद RCB को लगा 1 और झटका, सरफराज 6 रन बनाकर आउट हुए। 154 रन पर 5 विकेट।

- नीतीश राणा ने कोहली के स्टंप्स उड़ा दिए, आउट बोल्ड !! राणा पार्ट-टाइमर bowler हैं जिन्होने विराट कोहली और AB de Villiers जैसे दो धुरंदरों के विकेट एकसाथ लिए

- AB de Villiers Out, Jhonson की बाल पर नीतीश रैना द्वारा पकड़े गये उन्होने 44 रन 23 बाल पर बनाए, उन्होने 5 छक्के और एक चौका लगाया था

- रॉयल चैलेंजर बंगलौर ने 12 वे ओवर में 2 विकेट पर 106 रन पूरे कर लिए हैं। इस ओवर में बैंगलोर ने अपने 100 रन भी बना लिए। डिविलियर्स ने जॉनसन को 1 छक्का और 1 चौका भी लगाया। कोहली 21 और डिविलियर्स 33 पर खेल रहे हैं।

- रॉयल चैलेंजर बंगलौर ने 11 ओवर में 2 विकेट पर 94 रन बना लिए हैं इस ओवर में डिविलियर्स ने नारायण को 1 छक्का लगाया। कोहली 21 और डिविलियर्स 23 पर खेल रहे हैं।

रॉयल चैलेंजर बंगलौर ने 10 ओवर में 2 विकेट पर 82 रन बना लिए हैं इस ओवर में डिविलियर्स ने यादव को 2 छक्के लगाए। कोहली 14 और डिविलियर्स 16 पर खेल रहे हैं।

- रॉयल चैलेंजर बंगलौर ने अपना दूसरा विकेट खो दिया है। ब्रैंडम मैक्कुलम 27 गेंद में 43 रन बनाकर आउट हो गए।

- रॉयल चैलेंजर बंगलौर ने अपने 63 रन 8 ओवर में पूरे कर लिए हैं। इस ओवर में मिशेल जॉनसन को 2 चौके पड़े। मैक्कुलम 43 और विराट 11 रन पर है।

- रॉयल चैलेंजर बंगलौर ने अपने 52 रन 6 ओवर में पूरे कर लिए हैं। मैक्कुलम 33 और विराट 10 रन पर है। इस ओवर में मैक्कुलम ने 1 छक्का भी मारा है।

- रॉयल चैलेंजर बंगलौर ने अपने 14 रन 5 ओवर में पूरे कर लिए हैं। Brendon McCullum और virat kohali क्रीज़ पर डटे हुए है। मैक्कुलम 26 और विराट 9 रन पर है।

- McCullum को तीसरे ओवर में जीवन दान मिला और उनकी खुशी देखते ही बन रही थी, 3 ओवर की समाप्ति के बाद विराट कोहली 7 रन और McCullum 16 रन पर है

- Quinton de Kock के 4 रन पर आउट होने के बाद Brendon McCullum का साथ देने अब विराट कोहली आए है और अब दर्शक एक धमाकेदार पारी का इंतज़ार कर रहे हैं।

- रॉयल चैलेंजर बेंगलोर की तरफ से ब्रेंडम मैक्कुलम और डिकॉक पहले बल्लेबाजी करने उतरे। नाइट राइडर्स की तरफ से पहले ओवर में विनय कुमार ने 14 रन दिए। मैक्कुलम ने 6 बॉल में 2 चौको की मदद से 14 रन बनाए।

- इस मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स के दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: IPL 2018, RCB vs KKR LIVE Score: KKR ne 4 viket se RCB ko haraayaa, kartik rahe not aaut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×