--Advertisement--

IPL 2018 SRH vs KXIP: गेल और राहुल के तूफान को रोकने की कोशिश करेगी सनराइजर्स हैदराबाद

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में आज किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला मेजबान सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।

Dainik Bhaskar

Apr 26, 2018, 01:04 PM IST
पंजाब फिलहाल, चौंकाते हुए प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं, हैदराबाद एक नंबर से खिसकते हुए तीसरे नंबर पर आ गई है। पंजाब फिलहाल, चौंकाते हुए प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं, हैदराबाद एक नंबर से खिसकते हुए तीसरे नंबर पर आ गई है।

हैदराबाद. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में आज किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला मेजबान सनराइजर्स हैदराबाद से शुरू होने जा रहा है। किंग्स इलेवन ने टॉस जीतकर सनराइजर्स को पहले बैटिंग का न्योता दिया। पंजाब फिलहाल, चौंकाते हुए प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं, हैदराबाद एक नंबर से खिसकते हुए तीसरे नंबर पर आ गई है। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। हैदराबाद ने मंगलवार को रोचक मुकाबले में मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस को उसके घर में मात दी थी। इस लो स्कोरिंग मैच में हैदराबाद के गेंदबाजों ने महज 119 रनों के लक्ष्य का बचाव किया था।

गौतम गंभीर ने दिल्ली डेयडेविल्स की कप्तानी के साथ 2.8 करोड़ की सैलरी भी छोड़ी, श्रेयस नए कप्तान होंगे

किसकी क्या ताकत?

- किंग्स इलेवन पंजाब: पंजाब की ओपनिंग पेयर यानी लोकेश राहुल और क्रिस गेल उसकी इस सफलता के लिए काफी हद तक जिम्मेदार हैं। गेल फिट ना होने की वजह से दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ पिछले मैच में नहीं खेले थे। अगर आज वो फिट होते हैं तो वो हैदराबाद के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं। राहुल का बल्ला तो जैसे आग उगल रहा है। इस सीजन में करूण नायर ने भी बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि, युवराज सिंह अभी तक कुछ कमाल नहीं दिखा पाए हैं। एरोन फिंच और मयंक अग्रवाल ने भी निराश किया है। गेंदबाजी में कप्तान रविचंद्रन अश्विन और मोहित शर्मा के रहते टीम में गहराई है। अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान ने काफी प्रभावित किया है।

डिविलियर्स-डिकॉक पर भारी पड़ी धोनी-रायडू की पारी, बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया

सनराइजर्स हैदराबाद
- अगर हैदराबाद की बात की जाए तो उसकी ताकत उसकी गेंदबाजी है जिसमें राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाकिब अल हसन, सिद्धार्थ कौल जैसे गेंदबाज हैं। भुवनेश्वर चोट की वजह से पिछले मैच में नहीं खेले थे। लेकिन, बल्लेबाजी हैदराबाद की चिंता की वजह जरूर है। दरअसल, कप्तान केन विलियमसन के अलावा कोई भी बल्लेबाज भरोसा नहीं जगा पाया है। शिखर धवन, रिद्धिमान साहा को अब विलियमसन । मिडल ऑर्डर में मनीष पांडे और यूसुफ पठान हैं। लेकिन, इन दोनों ने अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है।

पंजाब की ओपनिंग पेयर यानी लोकेश राहुल और क्रिस गेल उसकी इस सफलता के लिए काफी हद तक जिम्मेदार हैं। पंजाब की ओपनिंग पेयर यानी लोकेश राहुल और क्रिस गेल उसकी इस सफलता के लिए काफी हद तक जिम्मेदार हैं।
X
पंजाब फिलहाल, चौंकाते हुए प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं, हैदराबाद एक नंबर से खिसकते हुए तीसरे नंबर पर आ गई है।पंजाब फिलहाल, चौंकाते हुए प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं, हैदराबाद एक नंबर से खिसकते हुए तीसरे नंबर पर आ गई है।
पंजाब की ओपनिंग पेयर यानी लोकेश राहुल और क्रिस गेल उसकी इस सफलता के लिए काफी हद तक जिम्मेदार हैं।पंजाब की ओपनिंग पेयर यानी लोकेश राहुल और क्रिस गेल उसकी इस सफलता के लिए काफी हद तक जिम्मेदार हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..