--Advertisement--

IPL 2018: CSK को लगा एक और झटका, केदार जाधव के बाद ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ बाहर

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2018, 01:46 PM IST

चेन्नई सुपरकिंग्स को तगड़ा झटका लगा है। अभी तक सभी 134 मैचों में टीम का हिस्सा सुरेश रैना दो मैचो में नहीं खेलेंगे।

IPL 2018 Suresh raina will not play next 2 match of chennai super kings

स्पोर्ट्स डेस्क। महेंद्रसिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को तगड़ा झटका लगा है। अभी तक चेन्नई के सभी 134 मैचों में टीम का हिस्सा रहे सुरेश रैना अगले दो मैच नहीं खेल पाएंगे। ये पहली बार है जब रैना IPL से बाहर होंगे। चेन्नई के होमग्राउंड चेपाक में कोलकाता के खिलाफ हुए मैच में रैना की पिंडलियों में खिंचाव आ गया था, जिसके कारण उन्हें रनिंग में दिक्कत हो रही थी। रैना 15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब और 20 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

टीम के फिजियो थैरेपिस्ट टॉमी सिमसेक ने रैना को दो मैचों में आराम की सलाह दी है। अभी तक आईपीएल के सारे सीजन में एक ही टीम की ओर से सारे मैच खेलने का रिकॉर्ड रैना का नाम था। वे टीम के तीसरे नंबर पर उतरने वाले रेगुलर बल्लेबाज रहे हैं। इस आईपीएल के पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के 8 सीजन के 132 मैचों में रैना ने जोरदार बैटिंग दिखाई है। चेन्नई की टीम पर दो साल के लिए लगे बैन के समय रैना गुजरात लॉयंस टीम के कप्तान के रूप में खेले।

आईपीएल में अब तक रैना कुल 163 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 4558 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 31 अर्द्धशतक शामिल हैं। केदार जाधव के बाद घायल होकर बाहर बैठने वाले रैना दूसरे खिलाड़ी हैं। हालांकि जाधव पूरे आईपीएल से बाहर हो चुके हैं और उनकी जगह इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विले को शामिल किया गया है। हालांकि रैना दो मैचों में रेस्ट के बाद फिट हो जाएंगे और आगे के मैचों में खेल सकेंगे।

रैना ने अब तक आपीएल में चेन्नई के सभी 132 मैचों में बल्लेबाजी की है। रैना ने अब तक आपीएल में चेन्नई के सभी 132 मैचों में बल्लेबाजी की है।
X
IPL 2018 Suresh raina will not play next 2 match of chennai super kings
रैना ने अब तक आपीएल में चेन्नई के सभी 132 मैचों में बल्लेबाजी की है।रैना ने अब तक आपीएल में चेन्नई के सभी 132 मैचों में बल्लेबाजी की है।
Astrology

Recommended

Click to listen..